मुंहई: बॉलीबुड के मशहूर गीतकार और लेखक मनोज मुंतशिर पिछले कई दिनों से अपने गाने को लकर विवादों में उलझे हुए हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है. इलज़ाम है कि अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' में उनका गाना 'तेरी मिट्टी' 2005 के पाकिस्तानी गाने से कॉपी किया गया है. इस पूरे विवाद में 'तेरी मिट्टी' गाने को गाने वाली फॉक सिंगर गीताबेन रबारी भी फंसती हुई नज़र आई थीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मनोज मुंतशिर के साथ चल रहे विवाद पर अब 'तेरी मिट्टी' गानी वाली सिंगर गीताबेन रबारी ने अपने रद्देअमल का इज़हार किया है. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि 'ईमानदारी से कहूं तो ऐसा कोई विवाद नहीं है, यह सिर्फ कुछ ना समझ लोगों  द्वारा कही बातें हैं.'


ये भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput के दोस्त को NCB ने किया गिरफ्तार, मिल सकती है कोई बड़ी जानकारी


 


उन्होंने ये भा कहा है कि  "सबसे पहले मैं कहना चाहूंगी कि मैं गुजरात से ताल्लुक रखती हूं, जो भारत में स्थित है. दूसरी बात यह कि फिल्म 'केसरी' का गाना जो मैंने YouTube पर अपलोड किया गया था, वो मेरा नहीं है. वो खूबसूरती से लिखे गाने 'तेरी मिट्टी' का एक कवर गाना है." 


सिंगर गीताबेन रबारी ने मनोज मुंतशिर की तारीफों पुल बांधते हुए कहा कि इंडियन सिनेमा में मनोज मुंतशिर एक अमेज़िंग और काबिल गीतकार हैं. उनके बारे में गलत और अफवाह फैलाई जा रही हैं.


ये भी पढ़ें: डुप्लिकेट नुसरत फतेह अली खान की कव्वाली वायरल, तापसी पन्नू और फराह खान की शान में पढ़े ये शेर


इससे पहले मनोज मुंतशिर ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी सफाई पेश करते हुए कहा था कि जो लोग इलज़ाम लगा रहे हैं, बराहे करम उन्हें वीडियो देख लेना चाहिए. ये वीडियो फिल्म केसरी आने बहुत दिनों बाद यूट्यूब पर अपलोड किया गया था. उन्होंने ये कहा था कि ये सिंगर कोई पाकिस्तानी नहीं हैं, बल्कि हमारी अपनी इंडियन सिंगर गीता रबारी हैं. उनसके कॉल करके पूछा जा सकता है.


Zee Salaam Live TV: