डुप्लिकेट नुसरत फतेह अली खान की कव्वाली वायरल, तापसी पन्नू और फराह खान की शान में पढ़े ये शेर
Advertisement

डुप्लिकेट नुसरत फतेह अली खान की कव्वाली वायरल, तापसी पन्नू और फराह खान की शान में पढ़े ये शेर

डुप्लिकेट नुसरत फतेह अली खान के इस वीडियो को  दिग्गज फिल्ममेकर फराह खान (Farah Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. 

फाइल फोटो

मुंबई: हालिया दिनों मशहूर कव्वाल और गायक नुसरत फतेह अली खान (Nusrat Fateh Ali Khan) के लुक में एक इंडियन कॉमेडियन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायल हो रहा है, जिसमें वह नुसरत फतेह अली खान की नकल की कोशिश कर रह हैं. इस कॉमेडियन ने जो लुक एख्तियार की है, ये देख कर उस कॉमेडियन पहचानना भी मुश्किल हो रहा है. गौर करने पर समझ में आता है कि ये कोई और नहीं बल्कि फेमस कॉमेडियन संकेत भोसले (Sanket Bhosale) हैं. 

कॉमेडियन संकेत भोसले (Sanket Bhosale) का नुसरत फतेह अली खान (Nusrat Fateh Ali Khan) वाला लुक काफी तेजी से वायरल हो है. उनका ये नया कैरेक्टर खूब सुर्खियां भी बटोर रहा है. बताया जा रहा है कि संकेत भोसले का ये वीडियो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के दौरान का है. वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) फिल्म निर्देशक फराह खान (Farah Khan) भी नज़र आ रही हैं. 

गौरतलब है कि तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) 'द कपिल शर्मा शो' में फिल्म 'रश्मि रॉकेट' (Rashmi Rocket) का प्रमोशन करने के लिए पहुंची हैं. फिल्म का ट्रेलर बीते दिनों ही रिलीज किया गया है. 

ये भी पढ़ें: The Kapil Sharma शो में वापसी कर रहे हैं सिद्धू? इस्तीफे के बाद अर्चना ने किया पोस्ट

डुप्लिकेट नुसरत फतेह अली खान के इस वीडियो को  दिग्गज फिल्ममेकर फराह खान (Farah Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसे देख कर लोग सोशल मीडिया पर अपने रद्देअमल का इज़हार कर रहे हैं. एक यूजर ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा, 'शादी के बाद लड़का और भी खतरनाक हो गया है.' हालांकि बहुत से लोगों ने संकेत (Sanket) की तारीफ की है लेकिन वहीं कुछ लोगों ने नुसरत फतेह अली खान (Nusrat Fateh Ali Khan) का मजाक बनाने के लिए ट्रोल भी किया है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news