Munna Bhai M.B.B.S.20 Years: संजय दत्त की फिल्म 'Munna Bhai MBBS'उनके करियर की सबसे अच्छी फिल्मों में से एक हैं. राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी कॉमेडी फिल्म ने संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी को बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में से एक बनाया है.इन दोनों ने मुन्ना और सर्किट बनकर दर्शको को खूब हंसाया हैं. इस जोड़ी को लोगों ने खूब प्यार भी दिया है. अभी तक इस फिल्म के दो पार्टस आ चुके हैं और फैंस को अब तीसरे पार्ट का बेसबरी से इंतजार है. हाल ही में फिल्म 'Munna Bhai MBBS'के 20 साल पूरे होने पर संजय दत्त तीसरे पार्ट को लेकर एक हिंट दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या फिल्मी पर्दे पर फिर लौटेगी संजय-अरसद के जोड़ी?


मुन्ना भाई एमबीबीएस के 20 साल पूरे होने पर संजय दत्त ने अपने X अकाउंट पर राजकुमार हिरानी की फिल्म से जुड़ा एक वीडियो साझा किया है. साझा हुए वीडियो में फिल्म की कुछ क्लिप्स दिखाई दे रही हैं, जिसमें उनके पिता सुनील दत्त से लेकर उनके जिगरी यार अरशद वारसी और फिल्म की लीड एक्ट्रेस ग्रेसी सिंह सहित और सब भी नजर आ रहे हैं.


वीडियो को साझा करते हुए संजय दत्त ने कैप्शन दिया हैं, "हंसी, भावनाओं और ढेर सारी जादू की झप्पी को 20 साल पूरे हो चुके हैं. मुन्ना भाई एमबीबीएस के 20 साल पूरे होने का जश्न, जो कभी न भूलने वाले मोमेंट से भरपूर है. इस फिल्म को जो प्यार और सपोर्ट मिला है, उसके लिए मैं बहुत ही आभारी हूं.उम्मीद करता हूं कि मुन्ना भाई 3 भी जल्द ही बने".



Video Credit: X  — Sanjay Dutt (@duttsanjay)


अरशद वारसी ने भी 'Munna Bhai MBBS'के 20 साल पूरे होने पर साझा की तस्वीर


संजय दत्त ने मुन्ना भाई एमबीबीएस के 20 साल पूरे होने के साथ ये हिंट दे ही दी कि उनकी इस फिल्म का तीसरा पार्ट भी आ सकता है. लेकिन ऐसा कब होगा, इसका अंदाजा तो अभी किसी को भी नहीं है, स्टारकास्ट को भी नहीं. संजय दत्त के साथ ही उनके दोस्त अरशद वारसी ने भी इस कॉमेडी फिल्म के 20 साल पूरे होने पर अपने मुन्ना भाई उर्फ संजय दत्त के साथ एक तस्वीर साझी की है. अरशद वारसी ने फोटो साझा करते हुए लिखा, "20 साल हो गए...वाऊ, ऐसा लगता है कि कल की बात है. मुन्ना और सर्किट को इतना सारा प्यार देने के लिए मैं आप सबका धन्यवाद करता हूं".