Mahira Khan Marriage: पाकिस्तानी स्टार माहिरा खान, जिन्होंने 2017 की भारतीय फिल्म 'रईस' में शाहरुख खान के साथ अदाकारी की थी, ने अपने ब्वॉयफ्रेंड सलीम करीम के साथ शादी कर ली है. माहिरा ने वीकेंड पर शादी की और ये उनकी दूसरी शादी है. 2007 में उन्होंने अपने पहले पति अली अस्करी से शादी की थी. हालांकि, 2015 में दोनों अलग हो गए. उनका एक 13 साल का बेटा अजलान है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक दूसरे को लगाया गले


माहिरा की मैनेजर मलीहा रहमान की तरफ से शेयर किए गए एक वीडियो में एक्ट्रेस को शानदार आइवरी पेस्टल लहंगे में देखा जा सकता है. वह घूंघट में नजर आ रही हैं. दोनों एक दूसरे को गले लगाते दिख रहे हैं. मलीहा रहमान ने कैप्शन में लिखा, "माहिरा खान और सलीम करीम के लिए मोहब्बत और दुआ, उनकी शादी के इस खूबसूरत छोटे वीडियो में देखा जा सकता है. उनकी आने वाली जिंदगी खुशियों से भरी रहे."


अतिफ असलम के साथ किया डेब्यू


माहिरा हफीज खान ने अपने करियर की शुरुआत 2006 में वीजे के रूप में की थी. एक्ट्रेस को रोमांटिक-ड्रामा 'हमसफर' में खिरद हुसैन की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है. उन्होंने बड़े पर्दे पर आतिफ असलम के साथ रोमांस फिल्म 'बीओएल' से डेब्यू किया. उन्होंने सफल पाकिस्तानी फिल्म 'बिन रोये', 'हो मन जहां' और 'सुपरस्टार' में भी काम किया है. उन्होंने स्पोर्ट्स वेब सीरीज 'बरवान खिलाड़ी' से बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू किया था.


इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.