Pallavi Prashanth: बिग-बॉस तेलुगु सीजन 7 के विजेता पल्लवी प्रशांत हैदराबाद में हुई हिंसक घटनाओं के लिए शो जीतने के चार दिन बाद ही जेल पहुंच गए हैं. युट्यूबर प्रशांत और उनके भाई महावीर को 20 दिसंबर को देर रात कोर्ट में पेश किया गया. मजिस्ट्रेट ने दोनों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. इसके बाद उन्हें चंचलगुडा जेल में शिफ्ट कर दिया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जुबली हिल्स पुलिस ने दोनों को शांति भंग करने के इल्जाम में 20 दिसंबर को सिद्दीपेट जिले में उनके गांव से गिरफ्तार किया. रियलिटी शो बिग बॉस तेलुगु सीजन 7 के होस्ट और एक्टर नागार्जुन के जरिए प्रशांत को विजेता घोषित करने के बाद फाइनलिस्ट के फैन्स ने के बाहर हंगामा किया, जहां शो होस्ट किया जा रहा था. 


दोनों फाइनलिस्ट के फैन्स ने नारे लगाए और एक-दूसरे से भिड़ गए. उन्होंने प्रतिभागियों सहित स्टूडियो से बाहर निकल रहे गाड़ियों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. उन्होंने तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (टीएसआरटीसी) की छह बसों, एक पुलिस वाहन और निजी वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. इस घटना में उपविजेता अमरदीप चौधरी की कार भी क्षतिग्रस्त हो गयी, वह बाल-बाल बच गए और दूसरे प्रतियोगियों गीतू रॉयल और अश्विनी श्री के वाहनों में भी तोड़फोड़ की गई. हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा.


टीएसआरटीसी के चीफ वी. सी. सज्जनार ने बसों पर हमले की निंदा की और इसे समाज पर हमला बताया था. टीएसआरटीसी अधिकारियों ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी. जुबली हिल्स पुलिस ने उपद्रव और दंगा करने के इल्जाम में पल्लवी प्रशांत, महावीर और दूसरे के खिलाफ सार्वजनिक संपत्ति क्षति निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया.


बिग बॉस सीजन 7 के विजेता प्रशांत एक मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर्स वाला एक लोकप्रिय यूट्यूबर है. बिग बॉस से उनकी लोकप्रियता और बढ़ गई है. उन्होंने टेलीविजन एक्टर अमरदीप चौधरी को हराकर प्रतियोगिता जीती है. रायथु बिद्दा के नाम से लोकप्रिय प्रशांत ने ट्रॉफी और 35 लाख रुपये का नकद इनाम भी जीता है. 


Zee Salaam Live TV