Pathan Controversy: बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ ख़ान की आने वाली फिल्म 'पठान' लगातार सुर्ख़ियों में है. रिलीज़ से पहले ही फिल्म विवादों में घिर गई है. वहीं अब फिल्म पर सियासी रंग भी चढ़ता नज़र आ रहा है. फिल्म लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल 12 दिसंबर को 'पठान' का पहला गाना बेशरम रंग रिलीज़ किया गया है तभी से गाने को लेकर मुख़ालेफत का दौर जारी है. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पर फिल्माए गए इस गाने को लेकर लोगों ने कुछ सीन्स को हटाने का मुतालबा किया है. जिसके कारण अब एमपी के इंदौर में भी विरोध देखने को मिल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: Kolkata Film Festival: आज से कोलकाता फिल्म फेस्टिवल का आग़ाज़;  अमिताभ बच्चन, शाहरुख़ ख़ान करेंगे शिरकत


दीपिका की ड्रेस पर हंगामा
वहीं इस पूरे मामले पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी अपनी बात रखी. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि "गाने में दीपिका पादुकोण ने जो कपड़े पहने हैं, उन पर हमें ऐतराज़ है. साफ़ नज़र आ रहा है कि दूषित मानसिकता के साथ ये गाना फिल्माया गया है. उन्होंने कहा कि वैसे भी दीपिका टुकड़े-टुकड़े गैंग की सदस्य रही है. वो जेएनयू भी पहुंची थी. हमारी मांग है कि फिल्म मेकर्स इस सीन को ठीक करें, अगर ऐसा नहीं होता है तो एमपी में इस फिल्म को बैन करने पर ग़ौर करेंगे. एहतेजाजियों ने सड़कों पर जमा होकर शाहरुख़ और दीपिका की इस फिल्म के बैन होने की मांग की है. वीर शिवाजी समूह का कहना है कि फिल्म के गाने बेशर्म रंग से हिंदुओं के जज़्बात को ठेस पहुंचाई गई है. 


 



विवादों में घिरी 'पठान'
शाहरुख़ ख़ान की फिल्म पठान को लेकर लोगों में अलग ही क्रेज़ है. इस फिल्म अगले साल जनवरी के महीने में रिलीज़ हो रही है. लेकिन पहले ही कई विवादों में घिर गई है. वहीं पठान के बेशर्म गाने को विदेशी गाने से चोरी करने का इल्ज़ाम लगा है. लोगों का कहना है कि ये गाना एक विदेशी गाने से चोरी किया गया है और इसकी बीट उस गाने की बीट से मिलती हैं.सोशल मीडिया पर लोग इस गाने की बीट्स को मकीबा गाने से मिला रहे हैं. लोगों का कहना है कि विशाल-शेखर ने अच्छा काम किया है. ऑरिजनल क्रिएटर को उन्होंने मेंशन ही नहीं किया है. आपको बता दें 'मकीबा' गाना फ्रेंच सिंगर जैन ने गाया है.


Watch Live TV