Photos: इन सीरीज में बोल्ड हुईं लोलिता भाभी, जलवे देख मचलने लगे फैंस के दिल

Actress Abha Paul: छोटे शहरों से निकल कर कई एक्ट्रेसेस ने बड़ा नाम कमाया है. इसमें से कलाकार अभा पॉल भी हैं. वह सीरीज में बोल्ड सीन देने के लिए जानी जाती हैं. आभा पॉल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह जैसे सीरीज में बोल्ड सीन देती हैं उसी तरह से सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर करती हैं. उनके फैंस उनकी फोटोज को खूब लाइक करते हैं.

जी सलाम वेब डेस्क Sun, 31 Jul 2022-7:47 am,
1/6

सोशल मीडिया पर लोग आभा पॉल की फोटो और वीडियो की एत झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. आपा पॉल जब भी इंस्टाग्राम  पर अपनी कोई फोटो या वीडियो शेयर करती हैं तो उसे देख कर फैंस के दिल की धड़कनें बढ़ जाती हैं. 

2/6

हर कोई कैमरे के सामने कंफर्टेबल नहीं हो पाता है. लेकिन आभा पॉल कैमरा फ्रैंडली हैं. वह अक्सर चाहे सीरीज हो या सोशल मीडिया अकाउंट अपना बोल्ड पोज देने से नहीं शर्माती हैं.

3/6

आभा पॉल का ताल्लुक उत्तर प्रदेश से है. आभा पॉल ने अपने फेसबुक प्रोफाइल में लिखा हुआ है कि वह गाजियाबाद से हैं. आभा पॉल को लोग लोलिता भाभी के नाम से जानते हैं.

4/6

एक्ट्रेस आभा पॉल (Aabha Paul) की मकबूलियत का आलम यह है कि उनकी सीरीज कंटेट के बजाए बोल्डनेस की वजह से चलती है. उनकी वेब सीरीज 'लोलिता पीजी हाउस' में उन्होंने कई बोल्ड सीन दिए हैं. 

 

5/6

आभा पॉल की ने कई वेब सीरीज में काम किया है 'मस्तराम', 'हाय तौबा' और 'लोलिता पीजी हाउस'. इन सीरीज में आभा ने खूब बोल्ड सीन दिए हैं.

6/6

आभा पॉल ने सोशल मीडिया पर अपनी कई बोल्ड फोटोज शेयर की हैं जिनपर लोगों ने खूब कमेंट किए हैं. कई यूजर ने उनकी पोस्ट पर दिल और फायर वाला कमेंटि किया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link