Disha Patani Photos: थाई-हाई स्लिट ड्रेस में दिशा पटानी का ग्लैमरस अवतार; फैंस बोले- ख़ूबसूरत

Disha Patani Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अपनी बोल्डनेस के लिए काफ़ी मशहूर हैं. वो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. दिशा अपने फोटोज़ शेयर करती रहती हैं. उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ ग्लैमरस फोटोज़ शेयर करके फैंन के दिलों की हलचल तेज़ कर दी.

सबीहा शकील Sun, 23 Apr 2023-11:08 pm,
1/6

दिशा पटानी का हॉट लुक कर देगा हैरान

बी टाउन की पॉपुलर एक्ट्रेस दिशा पटानी अपने हॉट लुक के लिए सुर्ख़ियों में रहती हैं. एक्ट्रेस के लेटेस्ट फोटोज़ सामने आए हैं. इन तस्वीरों में दिशा पटानी ने अपने हुस्न से सबको बैचेन कर रही हैं.

2/6

एक्ट्रेस ने लेग्स को किया फ़्लॉन्ट

दिशा पटानी ग्रीन रंग की थाई-हाई स्लिट ड्रेस में अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने लेग्स को फ़्लॉन्ट करती दिख रही हैं. उनका ग्लैमरस अदाज़ लोगों के दिलों में आग लगा रहा है.

3/6

मौनी ने कमेंट सेक्शन में लिखा- माई ब्यूटीफुल डी

एक्ट्रेस की तस्वीरों पर न सिर्फ़ फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं, बल्कि उनकी हॉटनेस की तारीफ़ करने से एक्ट्रेस मौनी रॉय भी ख़ुद को नहीं रोक पाईं. मौनी ने कमेंट सेक्शन में लिखा-माई ब्यूटीफुल डी.

4/6

फैंस उनके स्टाइल के दीवाने

दिशा पटानी अपनी ख़ूबसूरती और बोल्ड लुक के लिए जानी जाती हैं. इन तस्वीरों में वो बेहद गॉर्जियस और कमाल की दिख रही हैं. हर कोई उनके स्टाइल का दीवाना है.

5/6

एक्ट्रेस का हर अंदाज़ क़ातिलाना

एक्ट्रेस की ब्यूटी और ड्रेसिंग सेंस को देखकर फैंस अपने होश खो बैठते हैं. उनकी तस्वीरें शेयर करते ही वायरल हो जाती हैं. दिशा का हर अंदाज़ फैंस का दिल चुरा लेता है.

6/6

इंस्टा पर दिशा के 57.6 मिलियन फ़ॉलोअर्स

दिशा की एक झलक देखने के लिए फैंस बेक़रार रहते हैं. एक्ट्रेस अपनी फिटनेस की वजह से भी लोगों का अटेंशन अपनी ओर खींच लेती हैं. इंस्टा पर दिशा के 57.6 मिलियन फ़ॉलोअर्स हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link