Sakshi Tanwar Birthday: TV सीरियल में बहू के रूप में घर-घर बनाई पहचान, लेकिन 51 की उम्र में अबतक कुंवारी है ये अभिनेत्री

Sakshi Tanwar Birthday: साक्षी तंवर का शुमार टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में किया जाता है. साक्षी तंवर का जन्म राजस्थान के अलवर में हुआ था. एक्ट्रेस ने 1998 में टीवी शो `अलबेला सुर मेला` को होस्ट किया था. लेकिन उनकी किस्मत में बड़ी कामयाबी हासिल करना था. एकता कपूर के डेली सोप `कहानी घर घर की` ने उन्हें हर घर की चहेती बहू बना दिया. साक्षी के जरिए निभाया गया पार्वती का किरदार आज भी लोगों को याद हैं. एक्ट्रेस आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं.

सबीहा शकील Fri, 12 Jan 2024-4:17 pm,
1/6

टीवी की संस्कारी बहू का जन्मदिन

साक्षी तंवर का नाम आते ही एक संस्कारी बहू का चेहरा सामने आ जाता है. बनारसी साड़ी, माथे पर बड़ी सी बिंदी और मांग में चमकता ,सिंदूर. टीवी शो 'कहानी घर घर की' एक्ट्रेस के लिए मील का पत्थर साबित हुआ. उन्होंने इस किरदार में अपनी दमदार अदाकारी से लोगों के दिलों पर कई बरसों तक राज किया.

 

2/6

लेडी श्रीराम कॉलेज से किया ग्रेजुएशन

साक्षी पढ़ाई में काफी अच्छी थीं. उन्होंने दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज से अपना ग्रेजुएशन कंप्लीट किया है. अपने शुरूआती दौर ने उन्होंने एक होटल में भी काम किया था. जहां उन्हें सिर्फ 900 रुपये फी माह सैलरी मिलती थी.

3/6

IAS बनना चाहती थी एक्ट्रेस

बहुत ही कम लोगों को इस बात की जानकारी है कि ​​साक्षी बचपन से ही आईएएस का सपना अपनी आंखों में संजोए बैठी थीं और फ्यूचर में वो एक ऑफिसर बनना चाहती थी.

4/6

दमदार एक्टिंग से जीता लुक

साक्षी तंवर ने 'बड़े अच्छे लगते हैं' में राम कपूर के साथ लीड रोल अदा किया था. जिसमें दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा साक्षी ने 'कुटुम्ब', 'देवी', 'जस्सी जैसी कोई नहीं', 'बालिका वधू', 'एक थी नायिका', 'कोड रेड' में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया.

5/6

एक लड़की को लिया गोद

 साक्षी तंवर आज अपना बर्थडे मना रही हैं. 51 साल की अदाकारा ने अब तक शादी नहीं की. लेकिन उन्होंने एक लड़की को गोद लिया है, जिसका नाम दित्या है.

 

6/6

कई फिल्मों में कर चुकी हैं काम

एक्ट्रेस ने टीवी सीरियल के अलावा फिल्मों में भी काम किया है. फिल्म 'दंगल' में उन्होंने आमिर खान का पत्नी का रोल निभाया है. इसके अलावा 'मोहल्ला अस्सी', 'डायल 100'  'सम्राट पृथ्वीराज' जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link