Kiara Advani Photos: कियारा आडवाणी ने शेयर किए फोटो; ग्रीन फ्रंट कट ड्रेस में लगीं गॉर्जियस

Kiara Advani Photos: कियारा आडवाणी अपनी आनी फिल्म `सत्यप्रेम की कथा` के लिए चर्चा में है. वो लगातार फिल्म के प्रमोशन में बिज़ी हैं. इस दौरान कियारा ने इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं हैं. फोटोज़ को देखकर एक बार फिर फैंस एक्ट्रेस के कर्वी फिगर की तारीफ़ करते नज़र आए.

सबीहा शकील Mon, 26 Jun 2023-5:02 pm,
1/6

कियारा का सुपर हॉट लुक

कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर अपनी ख़ूबसूरत और स्टाइलिश तस्वीरें शेयर करके फैंस को ट्रीट देती रहती हैं. एक्ट्रेस की सिज़लिंग तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.

 

2/6

समरकूल ग्रीन ड्रेस में बिखेरा जलवा

फोटोज़ में एक्ट्रेस का बोल्ड और हॉट लुक नज़र आ रहा है. कियारा ग्रीन कलर के फ्रंट कट ड्रेस में बेहद गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं.

3/6

कर्वी फिगर किया फ्लॉन्ट

 एक्ट्रेस ने जब अपनी ज़ुल्फ़ों को लहराते हुए पोज़ दिए तो फैंस के होश ही उड़ गए. तस्वीरों में कियारा कर्व्स को जमकर फ्लॉन्ट कर रही है. 

4/6

प्रेग्नेंसी की अफ़वाहों पर विराम

कियारा आडवाणी की प्रेग्नेंसी की अफ़वाहें तेज़ी से उड़ रही थीं, लेकिन साइट ड्रेस में लेटेस्ट फोटोशूड कराकर एक्ट्रेस ने सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है.

5/6

एक्ट्रेस का फैशनसेंस है कमाल

एक्ट्रेस का फैशनसेंस कमाल का है. ग्रीन कलर के आउटफिट के साथ उन्हें मैचिंग कलर की हाई हील्स कैरी करके अपने लुक को कंप्लीट किया है.

 

6/6

एक्ट्रेस के लुक ने उड़ाई नींद

 कियारा का हेयर स्टाइल उन्हें परफेक्ट लुक दे रहा है. एक्ट्रेस ने बालों को बीच से पार्टिशन देकर ओपन रखा है. एक्ट्रेस का लुक आपकी नींद उड़ाने के लिए काफ़ी है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link