अभिनेत्री अदा खान से सीखें सोशल मीडिया का इस्तेमाल, हमेशा फायदे में रहेंगे

Adaa Khan News: पॉपुलर एक्ट्रेस अदा खान जो अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं, उन्होंन बताया किस तरह सोशल मीडिया हमारी जिंदगी के लिए अहम है.

जी सलाम वेब डेस्क Wed, 17 Jul 2024-6:53 pm,
1/8

अदा खान फोटो

भारतीय टेलीविजन एवं फिल्म अभिनेत्री अदा खान जिन्होंने कई टेलीवीजन शो में काम किया है. उन्होंने अपनी करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की थी. वह कई विज्ञापन में भी काम कर चुकी है. वह अपनी खूबसूरती और स्टाइल से दर्शकों का ध्यान अपने ओर खींचती हैं. 

2/8

खूबसूरती के लिए मश्हूर अदा खान

अदा खान जो अपनी खूबसूरती के लिए मश्हूर हैं. वह 'नागिन' में शेषा का किरदार निभाकर लोगों के मन को मोह लिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक्टिंग के दौरान कहा कि इसे किसी भी एक्टर के स्किल और अनुभव पर हावी नहीं होने देना चाहिए. 

3/8

मेरा काम खुद इसका सबूत पेश करेगा

उन्होंने कहा की मैं एक एक्टर के रूप में अपने कला को निखारने और मजबूत करने पर ध्यान देती हूं और मुझे भरोसा हैं कि मेरा काम खुद इसका सबूत पेश करेगा. अदा का कहना है कि सोशल मीडिया से बैलेंस बनाकर रखने की बहुत जरूरत है. 

4/8

अच्छे चीजों को बढ़ावा देना

अदा खान का कहना कि मैं नफरत या अपमान को बढ़ावा देने वाले चीजों से बचती हूं. हमारे लिए सिर्फ विचारों और फैंस को फॉलो करने के अलावा अच्छे चीजों को बढ़ावा देना और सोशल मीडिया का स्तेमाल करके उसे शेयर करना सही है.

5/8

अदा खान फोटो

एक्ट्रेस ने इस बारे में बात करते हुए बताया के हमारे लिए सोशल मीडिया किस तरह महत्वपूर्ण रहा है. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया ने मुझे अपने फैंस के साथ जुड़ने और उनका फिडबैक जानने में काफी मदद करता है. 

6/8

अदा खान ब्लैक ड्रेस में

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया हमारी ज़िन्दगी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, जिसने हमारे काम और टायलेंट को लोगों के बीच प्रदर्शित करने का एक शानदार मंच रहा है. 

7/8

सोशल माडिया

लेकिन अदा खान का कहना है कि जिस तेजी के साथ लोग सोशल माडिया पर आगे बढ़ रहे हैं, वह उनपर भारी पड़ सकता है. उन्होंने कहा, ''केवल नंबर के बजाय प्रामाणिकता पर ध्यान देना महत्वपूर्ण है.''

8/8

धारावाहिक शो

अदा खान ने 2010 में स्टार प्लस पर 'बहने' नामक धारावाहिक शो में अकाशी शास्त्री का किरदार निभाईं थी, और 2011 में पंजाबी संगीत 'अखिया नु अखिया' में भी अभिनय किया था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link