Mouni Roy Photos: मौनी रॉय ने `बार्बी डॉल` बनकर जीता फैंस का दिल, शेयर कीं क्यूट तस्वीरें

Mouni Roy Photos: एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव हैं. वो आए दिन अपनी फोटोज़ और रील्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उनका `बार्बी डॉल` लुक देखकर फैंस उन पर फिदा हो गए हैं. आप भी देखिए, मौनी रॉय की क्यूट तस्वीरें.

सबीहा शकील Thu, 06 Jul 2023-7:04 pm,
1/6

बार्बी डॉल बनकर जीता दिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय सिर्फ एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपने कमाल के फैशन सेंस को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं.  उनके लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही हैं.

2/6

फैंस पर चला जादू

 एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज़ में वह 'बार्बी डॉल' बनकर अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नज़र आ रही हैं. रेड कलर की ड्रेस में उनकी अदाएं देखने के लायक़ हैं.

3/6

न्यू लुक पर फैंस फ़िदा

 मौनी रॉय का न्यू लुक फैंस को ख़ूब पसंद आ रहा है. उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं. अदाकारा का कमेंट बॉक्स रेड कलर के हार्ट इमोजी से भरा पड़ा है.

4/6

कर्वी फिगर पर फैंस फ़िदा

 एक्ट्रेस का हर अदाज़ उनके चाहने वालों के होश उड़ा देता है. ब्लू कलर के थाई-हाई स्लिट गाउन में उनका किलर लुक लोगों के दिलों की धड़कनों को तेज़ करता दिखाई दिया.

5/6

क़ातिलाना अदाओं से करती हैं घायल

मौनी रॉय ऑफ़ शोल्डर आउटफिट में क़हर ढा रही हैं. अपने सिज़लिंग और हॉट लुक की वजह से वो लोगों के दिलों पर राज करती हैं. उनका क़ातिलाना अंदाज़ हर किसी को अपनी दीवाना बना लेता है.

6/6

फैंस को किया मदहोश

एक्ट्रेस ने ग्रीन कलर की साड़ी पहनकर फैंस को मदहोश कर दिया. मौनी पर हर ड्रेस जचता है. वो इंडियन और वेस्टर्न दोनों लुक में ग़ज़ब की हसीन लगती हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link