Mouni Roy Photos: ब्लैक ड्रेस में मौनी रॉय का क़ातिलाना अंदाज़; फैंस के दिलों में खलबली

Mouni Roy Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी बोल्डनेस को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर उन्होंने अपने ब्लैक किलर लुक से फैंस के दिलों में सनसनी मचा दी है. देखिए मौनी का किलर अंदाज़.

सबीहा शकील Mon, 24 Jul 2023-11:26 pm,
1/6

मौनी रॉय की स्टनिंग फोटोज़ से जीता दिल

एक्ट्रेस मौनी रॉय ने टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपने काम के दम पर अहम मक़ाम हासिल किया है. एक्टिंग के अलावा वो अपनी बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती हैं. मौनी ने हाल ही में ब्लैक ड्रेस में फोटोशूट कराया है. जिसमें वो बेहद गॉर्जियस लग रही हैं.

2/6

क़ातिलाना पोज़ देकर किए वार

एक्ट्रेस को ब्लैक कलर से बहुत प्यार है. उनका ब्लैक लुक सोशल मीडिया पर आते ही छा जाता है. मौनी इन तस्वीरों में मिरर में देखते हुए क़ातिलाना पोज़ देती दिखाई दे रही हैं.

 

3/6

बेहद हॉट लग रही हैं मौनी

 मौनी, ब्लैक कलर की आउटफिट में कैमरे के सामने अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं. एक्ट्रेस ने एक्सेसरीज को स्किप किया है. सिर्फ रिंग पहने हुए हैं.

4/6

फैंस कर रहे प्यार का इज़हार

 एक्ट्रेस की इन फोटोज ने फैंस का दिल जीत लिया है. यूज़र्स उनके हुस्न और अदाओं की तारीफ़ करते हुए थक नहीं रहे हैं. फोटोज़ पर लाइक की बौछार कर रहे हैं.

 

5/6

हुस्न की दीवानगी

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. उनके फैंस उनकी हर अपडेट पाने और फोटोज़ के लिए बहुत ही एक्साइटेड रहते हैं. उनकी दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलती है. 

6/6

हॉस्पिटल में एडमिट रहीं

मौनी कुछ दिन पहले हेल्थ से जुड़ी परेशानी झेल रही थीं. उन्होंने 9 दिन हॉस्पिटल में एडमिट रहने के बाद घर जाने की न्यूज़ फैंस के लिए शेयर की थी.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link