Mouni Roy Photos: मौनी रॉय ने शेयर कीं हॉट तस्वीरें; कर्वी फिगर किया फ्लॉन्ट

Mouni Roy Photos: एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव हैं. वो अपनी तस्वीरें और रील्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. उनके फोटोज़ ने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. देखिए मौनी रॉय की बेहद ग्लैमरस तस्वीरें.

सबीहा शकील Sat, 10 Jun 2023-8:23 pm,
1/6

मौनी रॉय ने स्टनिंग पिक्चर्स से जीता दिल

 मौनी रॉय ने ब्रॉलेट और मिनी स्कर्ट में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखकर आप उनकी बोल्डनेस का अंदाज़ा बख़ूबी लगा सकते हैं. उन्होंने इस आउटफिट को बहुत ही ख़ूबसूरती के साथ कैरी किया है.

2/6

कर्वी फिगर और लेग्स को किया फ़्लॉन्ट

.फोटोज़ में एक्ट्रेस क़हर ढा रही हैं. फ्लोरल ड्रेस में वो अपना कर्वी फिगर और लेग्स फ़्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं. उनके इस लुक को देखकर फैंस आहें भरने पर मजबूर हो रहे हैं.

3/6

क़ातिलाना नज़रों के लूटा फैंस का चैन

मौनी अपनी क़ातिलाना नज़रों के फैंस का चैन लूट रही हैं. उनकी किलर अदाओं पर लोग मर मिटे हैं. कमेंट बॉक्स में फायर और हार्ट इमोजी की भरमार हैं.

4/6

मौनी का बोल्ड लुक

एक्ट्रेस की अदाओं से बचना मुश्किल ही नहीं, बल्कि नामुमकिन हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं. मौनी का बोल्ड लुक लोगों को ख़ासा पसंद आता है.

5/6

एक्ट्रेस के चाहने वालों की एक लंबी लिस्ट

 मौनी रॉय ने अपने दम पर एक ख़ास पहचान बनाई है. टीवी के साथ-साथ वो बॉलीवुड में एंट्री करके काफ़ी पॉपुलैरिटी हासिल कर चुकी हैं. एक्ट्रेस के चाहने वालों की एक लंबी लिस्ट है.

6/6

एक्ट्रेस की तगड़ी फ़ैन फ़ॉलोइंग है

अदाकारा हर लुक में इतनी खूबसूरत लगती हैं कि हर किसी की निगाहें उन पर टिक जाती हैं. इंस्टा पर उन्हें 27.3 मिलियन लोग फ़ॉलो करते हैं. उनकी फैन फॉलोइंग में लगातार इज़ाफ़ा हो रहा है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link