Nushrat Bharucha Photos: नुसरत भरूचा ने प्रिंटेड लहंगे में शेयर कीं स्टाइलिश तस्वीरें

Nushrat Bharucha Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने अपने हुस्न और बेहतरीन एक्टिंग से बॉलीवुड में एक ख़ास जगह बनाई है. उनके फैंस की तादाद दिन व दिन बढ़ती ही जा रही है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. उन्होंने अपने इंस्टा पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर किए हैं. फोटोज़ में उनका लुक देखकर आप भी उन पर फ़िदा हो जाएंगे.

सबीहा शकील Mon, 26 Jun 2023-4:05 pm,
1/6

प्रिंटेड लहंगे में नुसरत का हॉट अवतार

नुसरत भरूचा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ ख़ास स्टाइल के लिए भी मशहूर हैं. उनका ड्रेसिंग सेंस कमाल का है. एक्ट्रेस ने अपने स्टाइलिश होने का एक और सबूत लेटेस्ट तस्वीरों के ज़रिए पेश किया है.

 

2/6

न्यू लुक ने किया मदहोश

एक्ट्रेस प्रिंटेड लहंगे में अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं. उनका ये लुक बेहद क्लासी और लाजवाब लग रहा है. फैंस को उनका न्यू लुक मदहोश कर रहा है.

 

3/6

नुसरत भरूचा का स्टाइलिश आउटफिट

नुसरत भरूचा अपने स्टाइलिश आउटफिट के लिए हमेशा लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. उनका हर स्टाइल फैंस को पसंद आता है.

 

4/6

अदाओं ने किया बेक़रार

 प्रिंटेड लहंगे में नुसरत किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं हैं. अलग-अलग पोज़ देकर वो फैंस को अपनी अदाओं से पागल कर रही हैं.

 

5/6

जब नुसरत ने लहराया आंचल

 जब आंचल लहराते हुए नुसरत ने किलर पोज़ दिए, तो फैंस के दिलों की धड़कन तेज़ हो गई. उनका फैशनेबल लुक सबको पसंद आ रहा है.

 

6/6

एक्ट्रेस का सिज़लिंग अवतार

 कानों में बड़े-बड़े ईयररिंग और खुले हुए हेयर स्टाइल में वो क़हर ढा रही हैं. तस्वीरों में उनके सिज़लिंग अवतार के सब क़ायल हो गए.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link