पूजा बनर्जी के एथेनिक लुक्स हैं बेहद शानदार, आप भी करें ट्राई

टीवी का जानी-मानी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी अपनी गजब की एक्टिंग और फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस ने बहुत से सीरीयल्स में काम किया है. आइए आज एक्ट्रेस के कुछ बेहद ही शानदार लुक्स पर एक नजर डालते हैं.

संस्कृति जयपुरिया Mon, 08 Jan 2024-11:44 am,
1/6

रेड साड़ी

एक्ट्रेस इस रेड कलर की साड़ी में बेहद ही कमाल की लग रही हैं. अपना इस शानदार लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का ब्लाउज पहना हुआ है, जो उनके लुक को बढ़ाने में मदद कर रहा है.

2/6

ग्रीन साड़ी

इस ग्रीन कलर की साड़ी में एक्ट्रेस एकदम कहर ढाती नजर आ रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने स्लिवलेस ब्लाउज पहना हुआ है और साथ ही गले में एक बेहद ही प्यारा सा नेकलेस पहना हुआ है.

 

3/6

शरारा

इस व्हाइट कलर के शरारा में एक्ट्रेस कमाल की लग रही हैं. आप भी इस शरारे को घर के किसी फंक्शन में कैरी कर सकती हैं. यह एक परफेक्ट आपॅशन होगा.

4/6

येलो लहंगा

इस येलो कलर के लहंगे में पूजा बहुत ही सुंदर लग रही हैं. अपने लुक को टीमअप करने के लिए उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और गले में एक नेकलेस पहना हुआ है.

5/6

व्हाइट साड़ी

इस व्हाइट साड़ी में एक्ट्रेस बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने ज्वैलरी पहनी हुई है. आप चाहे तो इस लुक को रीक्रिएट कर सकती हैं.

6/6

सूट

इस पर्पल कलर के सूट में एक्ट्रेस बेहद ही डिसैंट लुक देती हुई नजर आ रही हैं. अपने लुक को कंपलीट करने के लिए एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link