Riya Sen Birthday: रिया सेन, रिमी सेन, रीमा सेन, राइमा सेन को लेकर क्या आप भी होते हैं कंफ्यूज, आज दूर करें अपना भ्रम

Riya Sen Birthday: एक्ट्रेस-मॉडल्स रिया सेन का जन्म 24 जनवरी 1981 में हुआ था. आज यानी 24 जनवरी को वह 43वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. आपको बता दें की एक्ट्रेस दो दशकों से ज्यादा समय से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. हालांकि, उनका फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा, लेकिन वह अपनी निजी जिंदगी के चलते हमेशा विवादों का हिस्सा रही हैं. आइए आज इस खास अवसर पर रिया सेन के बारे में जानते हैं और तो और उनके साथ कुछ और नाम जिन्हें सुन लोग अक्सर कंफ्यूज रहते हैं.

संस्कृति जयपुरिया Wed, 24 Jan 2024-10:58 am,
1/7

रिया सेन का जन्म 24 जनवरी 1981 में हुआ था. एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरूवात 1991 में एक बाल कलाकार से की थी.

 

2/7

रिया सेन ने 1991 में एक बाल कलाकार से अपना करियर शुरू किया था और 2000 में फिल्म 'स्टाइल' से उन्होंने अभिनेत्री के रूप में डेब्यू किया था.

 

3/7

रिया सेन फेमस फाल्गुनी पाठक के म्यूजिक वीडियो 'याद पिया की आने लगी' से हुई थी. वह एक ऐसा शानदार डांस है, जिसे आज भी सुनकर लोग ठुमकने लगते हैं.

 

4/7

अपने करियर के दौरान एक्ट्रेस विवादों से घिरी थीं, उनका नाम क्रिकेटर श्रीसंत, अश्मित पटेल, जॉन अब्राहम, सलमान रुश्दी सहित कई अन्य लोगों के साथ जुड़ा था. रिया सेन ने 2017 में बॉयफ्रेंड शिवम तिवारी से शादी की.

 

5/7

राइमा सेन, रिया सेन की बड़ी बहन हैं. वह बंगाली फिल्मों में अभिनय करती हैं. फिल्म 'गॉड मदर' से उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. एक्ट्रेस ने हिंदी और बंगाली दोनों फिल्मों में काम किया है लेकिन ज्यादा नाम बंगाली फिल्मों से कमाया है.

 

6/7

रिमी सेन का जन्म 21 सितंबर 1981 को हुआ था. वह एक भारतीय अभिनेत्री हैं. उन्होंने हिंदी, तेलुगु और बंगाली फिल्मों में काम किया है. सेन ने 1996 की बंगाली फिल्म 'दामू' से बाल अभिनेत्री के रूप में शुरुआत की. उन्होंने 2002 में तेलुगु फिल्म नी 'थोडु कवाली' से मुख्य अभिनेत्री के रूप में अपनी शुरुआत की.

 

7/7

 रीमा सेन बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस में से एक रही हैं. एक्ट्रेस ने साल 2001 में आई फरदीन खान स्टारर फिल्म 'हम हो गये आपके' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने कई बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में काम किया है. लेकिन उन्हें पहचान साल 2012 में आई फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से मिली.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link