Photos: बेहद ग्लैमरस हैं Navjot Singh Sidhu की बेटी, कई बॉलीवुड हसीनाओं को देती हैं टक्कर

राबिया सिद्धू (Rabia Sidhu) ने प्रचार के दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) पर भी निशाना साधा. राबिया ने कहा कि सीएम चन्नी को गरीब कहने का सवाल ही नहीं उठता, क्योंकि उनके खाते में 133 करोड़ रुपये हैं.

Fri, 11 Feb 2022-11:33 am,
1/5

Punjab Election: पंजाब में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे यहां सियासी पारा चढ़ता जा रहा है. पंजाब के प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की बेटी राबिया सिद्धू (Rabia Sidhu) भी इस चुनाव में बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रही हैं. उन्होंने अपने पिता नवजोत सिंह सिद्धू के लिए प्रचार किया. 

2/5

नवजोत सिंह सिद्धू की की बेटी राबिया भले ही राजनीति और आम लोगों के बीच उतनी फेमस न हों लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं. वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ग्लैमरस फोटोज शेयर करती हैं. फोटोज में वह काफी खूबसूरत लगती हैं. 

3/5

राबिया सिद्धू (Rabia Sidhu) बेहतरीन फैशन डिजाइनर हैं. उन्होंने सिंगापुर के LASALLE कॉलेज ऑफ आर्ट्स से फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की है. इसके बाद लंदन से फैशन डिजाइनिंग में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है. 

4/5

राबिया सिद्धू की इब्तिदाई तालीम पंजाब के पटियाला के यादविंद्र पब्लिक स्कूल से हुई है. इसके बाद उन्होंने आगे की पढ़ाई दिल्ली के पाथवेज वर्ल्ड स्कूल से की. राबिया सिद्धू के फोटोज देख कर लगता है कि वह किसी मॉडल से कम नहीं. खूबसूरती के मामले में वह बॉलीवुड की एक्ट्रेस को भी मात देती हैं.

5/5

अपने पापा नवजोत सिंह सिद्धू के लिए चुनाव प्रचार के दौरान राबिया सिद्धू (Rabia Sidhu) ने बिक्रम मजीठिया (Bikram Singh Majithia) पर कई संगीन आरोप लगाए. राबिया के मुताबिक बहुत पहले मजीठिया अंकल उनके पापा के पास राजनीति का सबक लेने आते थे. आज लड़ाई सच और झूठ की है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link