Photos: इस तारीख को सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज होगी शाहरुख खान की फिल्म `वीर जारा`

Veer Zara Release: शाहरुख खान की बेहतरीन फिल्म `वीर जारा` 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही है. इस फिल्म को रिलीज करने का मकसद पुरानी यादें ताजा करना है.

सिराज माही Tue, 03 Sep 2024-10:30 am,
1/7

वीर जारा (Vee Zaara)

बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन फिल्मों में शुमार 'वीर जारा' एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में शाहरुख खान और प्रीति जिंटा ने मेन रोल निभाया है. 

2/7

फिल्म की रिलीज

फिल्म 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. यह फिल्म सबसे पहले साल 2004 में रिलीज हुई थी. रिलीज होने के बाद यह फिल्म पूरी दुनिया में मशहूर हो गई थी.

3/7

प्रेम कहानी

फिल्म में भारत के पायलट वीर प्रताप सिंह (शाहरुख खान) और पाकिस्तान की जारा हयात खान (प्रीति जिंटा) के बीच प्यार की कहानी दिखाई गई है. फिल्म के डायरेक्टर यश चोपड़ा हैं.

4/7

प्यार के दुश्मन

फिल्म में दिखाया गया है कि एक हिंदुस्तानी शख्स को पाकिस्तान की लड़की से प्यार हो जाता है. लेकिन किन्हीं वजहों से वह जवानी में नहीं मिल पाते बल्कि बुढ़ापे में उनका मिलन होता है.

5/7

बेहतरीन गाने

फिल्म की खास बात ये भी है कि इस फिल्म के गाने बहुत बेहतरीन हैं. फिल्म के सभी गाने मशहूर लिरिसिस्ट और उर्दू के जाने माने शायर जावेद अख्तर ने लिखे हैं.

6/7

रिलीज का मकसद

इस फिल्म को रिलीज करने का मकसद फैंस में पुरानी यादें ताजा करना है. यह फिल्म सिनेमाघरों में इसलिए भी रिलीज की जा रही है ताकि नई जेनेरेशन के लोग इसे देख सकें.

7/7

फिल्म में कलाकार

इस फिल्म में शाहरुख खान और प्रीति जिंटा के अलावा रानी मुखर्जी, अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, दिव्या दत्ता, मनोज वाजपेयी, बोमन ईरानी, अनुपम खेर और किरन खेर हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link