Shweta Tiwari Photos: कट-ऑउट ड्रेस में श्वेता तिवारी का ग्लैमरस अवतार; तस्वीरें देख फटी रह जाएंगी आखें

Shweta Tiwari Photos: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने दम पर इंडस्ट्री में एक ख़ास मक़ाम हासिल किया है. वो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर उनका बोल्ड लुक देखकर लोग उनके दीवाने हो गए हैं. 42 साल की उम्र में श्वेता की हॉटनेट शबाब पर हैं. फोटोज़ में एक्ट्रेस अपने किलर लुक से फैंस को घायल कर रही हैं.

सबीहा शकील Sun, 11 Jun 2023-7:50 pm,
1/6

श्वेता तिवारी ने कट-आउट ड्रेस में मचाई तबाही

श्वेता तिवारी ने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर कीं हैं. एक्ट्रेस ने ब्लैक एंड व्हाइट कट-आउट ड्रेस पहनकर कोहराम मचा दिया है. हर कोई उनकी फिटनेस की तारीफ़ कर रहा है.

2/6

फैंस पर चला जादू

एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज़ फैंस को बेक़रार कर रहा है. अपनी नशीली आंखों से वो फैंस को पागल करती नज़र आ रही हैं. उनकी हर अदा पर लोग अपना दिल हार बैठे हैं.

3/6

क़ातिल अदाओं से दिलों पर किया वार

श्वेता तिवारी कट-आउट ड्रेस में बला की ख़ूबसूरत लग रही हैं. ओपन हेयर स्टाइल उन पर काफ़ी जच रहा है. क़ातिल अदाओं से वो लोगों के दिल पर वार कर रही हैं.

4/6

42 की उम्र में जलवा बरक़रार

एक्ट्रेस लॉन्ग स्लीव वाली स्टाइलिश ड्रेस में किसी परी से कम नहीं लग रही हैं. इस उम्र में भी उनका जलवा बरक़रार है. फैंस जमकर उनकी ख़ूबसूरती के क़सीदे पढ़ रहे हैं.

 

5/6

फैंस को घायल करने का जानती हैं हुनर

 42 साल की उम्र में अपनी अदाओं से हर किसी को पागल बनाने का हुनर श्वेता तिवारी को बख़ूबी आता है. वो बेहद ग्लैमरस हैं और लोगों को उनकी बोल्ड अंदाज़ ख़ासा पसंद आता है.

6/6

सादगी और ग्लैमरस की मिसाल हैं एक्ट्रेस

 श्वेता तिवारी सादगी और ग्लैमरस की एक बेहतरीन मिसाल हैं. उनका स्टाइल देखकर फैंस का दिल मचल जाता है. यहीं वजह है कि उनके चाहने वालों की तादाद में ज़बरदस्त इज़ाफ़ा हो रहा है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link