मुस्लिम से शादी, प्यार में धोखा, दिल के तार हिला देती है इस सिंगर की जादू भरी आवाज़!

आज हम जिस मशहूर गायिका की बात कर रह हैं उनकी उम्र आज 41 साल से ज्यादा हो गई हैं. लेकिन उन्होंने महज 18 साल की उम्र में अपने परिवार से बगावत कर उम्र में 13 साल बड़े मुस्लिम से शादी कर सनसनी फैला दी थी. ये वो मशहूर सिंगर हैं जिन्होंने रियलिटी शो जीतने के बाद इंडस्ट्री में कदम रखते ही बाकी सिंगर्स के पसीने छुड़ा दिए. उनका बॉलीवुड करियर जितना शानदार रहा है, उनकी निजी जिंदगी उतनी ही परेशानियों भरी रही है. शादी के महज एक साल बाद ही तलाक हो गया था. आइए जानते हैं कौन हैं ये सिंगर.

मोहम्मद अमजद शोएब Fri, 23 Aug 2024-8:06 pm,
1/8

मशहूर सिंगर

हिन्दी सिनेमा की एक ऐसी गायक जो बहुत ही कम उम्र में मशहूर गायक बन गईं. इस गायिका की आवाज में तो जादू थी ही साथ ही वे देखने में भी बहुत खूबसूरत हैं. इसी वजह से वह दूसरे गायकों से सबसे अलग दिखथी रहीं. एक म्यूजिक रियलिटी शो जीतने के बाद वे रातोंरात स्टार बन गईं.

 

2/8

सुनिधि ने मजहब की दीवार को तोड़कर की थी शादी

सफलता की तरफ दौड़ रही इस गायिका ने प्यार की खातिर मजहब की दीवार को तोड़कर अपने परिवार से बगावत कर ली और अपने से 13 साल बड़े मुस्लिम लड़के से शादी कर ली. लेकिन एक साल के अंदर ही दोनों में तलाक का हो गया. हालांकि, 2000 से ज्यादा गाना गाने वाली इस सिंगर को 9 साल बाद फिर से सच्चा हो गया. हम जिस गायिका की बात कर रहे हैं वे आज 41 साल की हो गई हैं. ये सिंगर कोई और नहीं बल्कि सुनिधि चौहान हैं.

 

3/8

सुनिधि चौहान

सुनिधि चौहान आज बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर्स में से एक हैं. उन्होंने न सिर्फ हिंदी बल्कि मलयालम, पंजाबी, कन्नड़, बंगाली और भोजपुरी समेत कई भाषाओं में 2000 से ज्यादा गानों में अपनी मधुर आवाज दी हैं. 13 साल की उम्र में गायिकि में कदम रखने वाली सुनिधि चौहान को साल 1996 में दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले म्यूजिक रियलिटी शो 'मेरी आवाज सुनो' से उन्हें घर-घर में पहचान मिली.

 

4/8

राजाधनी नई दिल्ली

14 अगस्त 1983 को राष्ट्रीय राजाधनी नई दिल्ली में जन्मी सुनिधि चौहान ने अपनी आवाज से बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाईं.  भारत की 'टेलर स्विफ्ट' के नाम से मशहूर सुनिधि का सिंगिंग करियर बहुत शानदार रहा, लेकिन उन्हें अपनी निजी जिंदगी में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा.

 

5/8

सुनिधि चौहान की शादी

सुनिधि चौहान जब पहली बार मुंबई आईं तो उनकी मुलाकात मशहूर कोरियोग्राफर बॉबी खान से हुई.  सुनिधि को बॉबी खान से प्यार हो गया. वे उसके मुहब्बत में इस कदर दीवानी हो गईं कि उन्हें न तो मजहब की परवाह रही और न ही अपने परिवार की. उन्होंने 18 साल की उम्र में परिवार के खिलाफ जाकर 2002 में बॉबी खान से शादी कर ली, लेकिन सुनिधि और बॉबी का रिश्ता ज्यादा वक्त तक नहीं चल सका और एक साल के अंदर ही उनका तलाक हो गया.

 

6/8

सुनिधी चौहान का तलाक

बॉबी खान से 2003 में तलाक लेने के बाद सुनिधी चौहान अकेली पड़ गईं, न चो उनके पास रहने के लिए घर था और नहीं पैसे. लेकिन वो कहते हैं ना कि ऐसे वक्त में सच्चा दोस्त ही काम आता है. ऐसा ही कुछ इस सिंगर के साथ हुआ. सुनिधि चौहान को उनके जीवन के सबसे कठिन दौर में उनके दोस्त और मशहूर गायक अनु मलिक ने सहयोग किया.

 

7/8

हितेश सोनिक

प्यार में धोखा मिलने के बाद सुनिधि ने फिर से अपने करियर फोकस किया.  इसी बीच सुनिधि की जिंदगी में एक बार फिर प्यार ने दस्तक दी. सुनिधि की जिंदगी में उनका सबसे पुराना दोस्त हितेश सोनिक दोबारा आता है. इसके बाद दोनों ने शादी कर ली.

8/8

सुनिधि-हितेश

सुनिधि ने हितेश से 2012 में शादी कर ली. साल 2018 में सुनिधि ने बेटे को जन्म को दिया. इस बीच भी उनकी शादी में दरार को लेकर कई खबरें आईं, लेकिन सुनिधि ने इन सबको खारिज कर दिया.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link