नई दिल्ली: दक्षिण-भारतीय फिल्मों की अदाकारा राशि खन्ना (Raashii Khanna) राज निदिमोरु और कृष्णा डीके की वेबसीरीज़ का हिस्सा होने वाली हैं, अपनी खुशी हा इज़हार करते हुए उन्होंने कहा फिल्म मेकर राज निदिमोरु और कृष्णा डीके की आने वाली वेब सीरीज का हिस्सा बनना ‘‘खुशकिस्मती’’ की बात है. इस सीरीज़ के साथ शाहिद कपूर भी अपने ओटीटी करियर की शुरुआत कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राज और डीके की सीरीज ‘द फैमिली मैन’ के दोनों सीजन्स को लोगों और क्रीटीक्स की बड़ी सराहना मिली थी. राशि खन्ना ने एक एजेंसी को दिए गए इंटरव्यू में बताया इस सीरीज का हिस्सा होना खुशकिस्मती की बात है। राज और डीके ने "द फैमिली मैन" वेब सीरीज़ बनाई है, जिसने ओटीटी मंच की रूपरेखा ही बदल दी. वे जिस तरह से महिला किरदारों को दिखाते हैं, वह कमाल है.


उन्होंने कहा दोनो निर्माताओं के साथ मैंने यही समझा है, कि वे इन मुद्दों के प्रति बेहद संवेदनशील हैं और उनमें कोई जेंडर को लेकर पक्षपात नहीं है. वे सभी रूढ़िवादी बातों को दरकिनार करने में लगे हैं और यही वजह उन्हें बेहतरीन निर्माताओं में शुमार करती है। इस वेब सीरीज की घोषणा पिछले साल की गई थी, जिसमें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता विजय सेतुपति और रेजिना कैसेंड्रा भी नजर आएंगी. 


यह भी पढ़ें: 2 से 17 साल तक के बच्चों को भी लगेगी वैक्सीन, स्वास्थ्य मंत्रालय ने दिखाई हरी झंडी


सीरीज का नाम अभी तय नहीं किया गया है। राशि खन्ना ने सीरीज़ के बारे में बताते हुए कहा कि सीरीज की सबसे खूबसूरत बात यह है कि इसमें सभी किरदारों पर पूरा ध्यान दिया गया है। उन्होंने कहा- जिस तरह से वे कहानी बयां करते हैं, यह आसान नहीं है, इतने सारे किरदारों को एकसाथ लाना और सभी को वह महत्व देना, जिसके वे हकदार हैं.


साथ ही राशि ने कहा राज और डीके की सीरीज में हर एक किरदार की अहमियत होता है, वह केवल किसी एक पर केन्द्रित नहीं होती है। राशि खन्ना ‘बंगाल टाइगर’, ‘सुप्रीम’, ‘जय लावा कुसा’, ‘ठोली प्रेमा’, ‘इमैका नोदिएगल’, ‘प्रति रोजु पन्दगे’ जैसी कई तेलुगू और तमिल भाषी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 2013 में आई फिल्म ‘मद्रास कैफे’ से उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर का आगाज किया था। वह मलयाली फिल्म ‘भ्रमम’ में भी नजर आईं थी. 


Zee Salaam Live TV