Raj Kundra Pornogrphy Case: हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के हसबैंड राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने जेल से रिहा होने के करीब एक साल बाद पहली बार अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया है. हालांकि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कई मौकों पर नज़र आईं लेकिन राज कुंद्रा पब्लिक अपियरेंस से दूर रहे. पिछले साल राज कुंद्रा की पॉर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तारी हुई थी.


पॉर्नोग्राफी और धोखाधड़ी का था मामला


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राज कुंद्रा एक जाने माने बिज़नेस मैन हैं. पिछले साल लगभग जून में उनपर पॉर्नोग्राफी और धोखाधड़ी का इल्ज़ाम लगा था जिसके चलते मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा पर केस दर्ज किया और उन्हें आर्थर रोड (Arthur Road Jail) जेल में भेज दिया गया था. खबरों के मुताबिक, राज कुंद्रा हॉटशॉट्स नाम का ऐप चला रहे थे औऱ ईडी ने भी केस की जांच की थी. पिछले साल सितम्बर में ही उन्हें कोर्ट ने ज़मानत दे दी थी. फिलहाल कोर्ट में राज कुंद्रा का केस चल रहा है.


यह भी पढ़ें: तेज़ बारिश से गिरी दीवार, हादसे में 4 भाई-बहनों की मौत


'मुझे इंसाफ जल्द मिलेगा'



राज कुंद्रा ने पिछले साल कोर्ट से ज़मानत मिलने के बाद सोशल मीडिया से बिल्कुल दूरी बना रखी थी. वह हमेशा अपना फेस मास्क से कवर करके रखते थे और पब्लिक अपीयरेंस से भी बचते थे. लेकिन हाल ही में रिहाई के करीब एक साल बाद राज कुंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर मास्क और चश्मा पहने हुए ब्लैक हुडी में अपनी एक फोटो शेयर की है और लिखा है, 'आज आर्थर रोड जेल से रिहा हुए पूरा एक साल हो गया है. ये वक्त की बात है, मुझे इंसाफ जल्द मिलेगा. सच्चाई सबके सामने जल्द आएगी. मैं अपने शुभचिंतकों का शुक्रिया करता हूं और ट्रोलर्स का बहुत शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने मुझे स्ट्रांग बनाया’. उन्होंने अपने फोटो पर यह भी लिखा है कि, ‘अगर तुम्हें पूरी कहानी नहीं पता है तो चुप रहो’.


यह भी पढ़ें: अब नहीं दिए जाएंगे केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों को ये 3 बड़े पुरस्कार, जानें इनकी अहमियत


बता दें कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद काफी वक्त तक सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी लेकिन धीरे-धीरे वो पब्लिक के सामने अपीयर होने लगीं और सबकुछ सामान्य हुआ. जिसके बाद वह डांस के रियलिटी शो सुपर डांसर में बतौर जज काम किया.


इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.