Wall Collapse In Etawah: तेज़ बारिश से गिरी दीवार, हादसे में 4 भाई-बहनों की मौत
Advertisement

Wall Collapse In Etawah: तेज़ बारिश से गिरी दीवार, हादसे में 4 भाई-बहनों की मौत

Wall Collapse In Etawah: इटावा में भारी बारिश के कारण दीवार गिरने से एक दर्दनाक हादसा हो गया है. इस हादसे में एक ही परिवार के चार बच्चों की दीवार के नीचे दबने से दर्दनाक मौत हो गई.

Wall Collapse In Etawah: तेज़ बारिश से गिरी दीवार, हादसे में 4 भाई-बहनों की मौत

Wall Collapse In Etawah: यूपी के इटावा में (Etawah) में एक बड़ा हादसा हुआ है. इटावा में लगातार तेज़ बारिश होने की वजह से एक दीवार गिर गई. जिससे 4 मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई है. ये चारों बच्चे आपस में सगे भाई-बहन हैं. एक ही परिवार के चारों बच्चों की एकसाथ मौत होना बेहद ही दुखद ख़बर है.

ये हादसा चंद्रपुर गांव में हुआ है. सिविल लाइन इलाके में भारी बारिश के चलते दीवार गिर गई. दीवार के नीचे दबने की वजह से चारों भाई-बहन के मौत हो गई जिसके बाद राहतकर्मी मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू कर बच्चों के शव बाहर निकाल कर मुख्यालय के डॉक्टर भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय पहुंचाया.

य़ह भी पढ़ें: Samantha Ruth स्किन से जुड़ी बीमारी का हुईं शिकार, सोशल मीडिया से बनाई दूरी!

बच्चों की दादी भी घायल

जानकारी के मुताबिक 4 बच्चों के अलावा इस परिवार में एक 75 साल की दादी और एक 4 साल का मासूम बच्चा भी है. वह दोनों भी गंभीर रूप से घायल हैं. जिनका अस्पताल में इलाज जारी है. इन बच्चों के माता पिता की 3 साल पहले ही मौत हो चुकी है. जिसके बाद पांचों बच्चे अपनी दादी के साथ रहते थे लेकिन अब उनमें से चार बच्चों की मौत हो चुकी है और एक अस्पताल में भर्ती है.

इस हादसे के बाद इटावा के डीएम अवनीश राय और एसएसपी जयप्रकाश सिंह ने घटनास्थल का जायज़ा लिया और अस्पताल में मृत बच्चों को देखे के बाद उनके परिजनों को राहत दी.

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news