Munawar Faruqui: हाल ही में करीना कपूर खान अभिनीत फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' में दिखाई देने वाले सेलिब्रिटी शेफ और अभिनेता रणवीर बराड़ ने कॉमेडियन और संगीतकार मुनव्वर फारुकी के साथ काम करने को लेकर अपना तजुर्बा शेयर किया है. मुनव्वर ने रणवीर के साथ सर्वाइवल ड्रामा 'स्टार वर्सेज फूड सर्वाइवल' सीजन 2 में काम किया. इस शो को रणवीर बरार ने होस्ट किया था. इस शो में कार्तिक आर्यन, श्रिया सरन और पूर्व क्रिकेटर शिखर धवन जैसे सेलिब्रिटी भी शामिल थे. यह सभी रणवीर बरार के साथ जंगल में ट्रेकिंग करते हुए नजर आए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुनव्वर फारूकी की तारीफ
रणवीर बरार ने एक बातचीत के दौरान मुनव्वर फारुकी के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए कहा, "मुझे लगता है कि वह एक बेहतरीन इंसान हैं. उनके साथ बिताए दो दिनों ने मुझे दिखाया कि परिस्थितियों ने उन्हें कठोर बना दिया है, बाहर से सख्त, लेकिन अंदर से बहुत संवेदनशील और बहुत समझदार हैं." उन्होंने आगे बताया, "मुझे वे दो दिन बहुत पसंद आए. वह पीओपी (प्लास्टर ऑफ पेरिस), सीमेंट और सिलिकॉन से ढके प्याज की तरह हैं, इसलिए उन्हें जानने के लिए आपको पहले इन परतों को छीलना होगा."


यह भी पढ़ें: बाबा सिद्दीकी के बाद मुनव्वर फारूकी के जान पर मंडरा रहा है खतरा? लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा है मामला


उर्फी जावेद ने की तारीफ
इससे पहले एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने भी मुनव्वर फारूकी की तारीफ की थी. उर्फी जावेद ने इसी साल हुए मुंबई में सोशल नेशन क्रिएटर फेस्टिवल में मुनव्वर की तारीफ की. जब उर्फी जावेद से मुनव्वर फारुकी की फैन फॉलोइंग के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा, "मेरी तरह नहीं है वो. मेरे से मल्टीप्लाइड बाय 1 करोड़ है. यह क्रेजी है. आई लव मुनव्वर. मुझे लगता है कि वह एक अच्छा इंसान हैं." उर्फी जावेद ने मुनव्वर की तारीफ करते हुए आगे कहा, "आप सच में बेस्ट हैं. उनके पास एक अच्छा दिल है. दिल का बहुत अच्छा है वो."


एक्टिंग करेंगे फारूकी
मुनव्वर ने हाल ही में अपना नया सिंगल, डार्क सर्कल्स' रिलीज किया है, जो पहले से ही श्रोताओं के दिलों में बस गया है और सभी प्रमुख संगीत प्लेटफार्मों पर स्ट्रीमिंग कर रहा है. वह प्राइम वीडियो के स्ट्रीमिंग गेमिंग शो 'प्लेग्राउंड' में एक मेंटर के रूप में भी धूम मचा रहे हैं. वह जल्द ही वेब सीरीज 'फर्स्ट कॉपी' में अपने अभिनय की शुरुआत करते नजर आएंगे. मुनव्वर ने इससे पहले दो रियलिटी शो, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए जाने वाले 'लॉक अप' और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले 'बिग बॉस 17' का खिताब जीता था.