Ranveer Singh: हाल ही में एक्टर रणवीर सिंह के न्यूड फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे, जिसके चलते उनपर अश्लीलता के आरोप में एफ.आइ.आर भी दर्ज हुई थी. रणवीर ने पूछताछ में मुंबई पुलिस को बताया है कि इस फोटो से पूरी तरह से छेड़छाड़ की गई है. ये उन फोटोज़ में से नही है जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड की थीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी देखें: Urfi Javed का और टैलेंट निकलकर आया बाहर, इंस्टा स्टोरी देख रह गए सब हैरान, आप भी देखें


 


फोटोज़ से हुई है छेड़छाड़


रणवीर ने अपने बयान में मुंबई पुलिस को बताया कि जिस फोटो को लेकर उनपर एफ.आइ.आर हुई है वो मॉर्फ्ड यानी उनसे छेड़छाड़ की गई है और उनका नहीं है. दावा किया जा रहा है कि एक्टर रणवीर सिंह का “न्यूड फोटोशूट” न्यूयॉर्क की पेपर मैगजीन का हिस्सा है, और कहा गया है कि उसमें उनके प्राइवेट पार्ट दिखाई दे रहे थे. रिपोर्टस के मुताबिक, पुलिस ने फोटो को फोरेंसिक साइंस लैबोरेटरी में ये कन्फर्म करने के लिए भेज दिया है कि क्या इससे वाकई छेड़छाड़ की गई है. अगर ये पता चलता है कि फोटो से छेड़छाड़ की गई है, तो रणवीर सिंह को क्लीन चिट मिलने की संभावना है.


ह भी देंखें: नेट की शॉर्ट स्कर्ट पहनकर आमना ने ढाया कहर, रेतीले बदन से नहीं हट रही निगाहें


मॉर्फ्ड फोटो रणवीर ने नहीं की पोस्ट


रणवीर सिंह ने यह दावा किया है कि खास तौर पर ये फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की गई सात फोटोज़ का हिस्सा नहीं थी. सूत्रों ने कहा कि, रणवीर सिंह के जरिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड की गई फोटोज़ अश्लीलता की परिभाषा में नहीं आती हैं, क्योंकि कोई प्राइवेट पार्ट दिखाई नहीं दे रहा है. आपको बता दें कि इस फोटो के आधार पर ही मुंबई पुलिस ने 26 जुलाई को रणवीर सिंह के खिलाफ अश्लीलता के आरोप में एफ.आइ.आर दर्ज की थी जिसमें 29 अगस्त को पुलिस ने उनका बयान दर्ज किया.


इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.