Urfi Javed का नया टैलेंट निकलकर आया बाहर, इंस्टा स्टोरी देख रह गए सब हैरान, आप भी देखें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1352633

Urfi Javed का नया टैलेंट निकलकर आया बाहर, इंस्टा स्टोरी देख रह गए सब हैरान, आप भी देखें

Urfi Javed Instagram Story: उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर ऐसी स्टोरी लगा डाली की लोग हैरान रह गए हैं कि आखिर उर्फी इतनी गहरी बात कैसे लिख सकती हैं. उर्फी ने स्टोरी पर अपनी खुद की लिखी कविता की कुछ लाइन्स शेयर की हैं.

 

Urfi Javed का नया टैलेंट निकलकर आया बाहर, इंस्टा स्टोरी देख रह गए सब हैरान, आप भी देखें

Urfi Javed Instagram Story: इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. ज़्यादातर तो वह अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में रहती हैं लेकिन पिछले कुछ दिनों से अब अपनी बयानबाज़ी को लेकर भी चर्चा में हैं. इसके अलावा उर्फी के अंदर से अब एक नया टैलेंट बाहर आया है. उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर अपनी खुद की लिखी हुई कविता की कुछ लाइन्स भी शेयर की हैं, जिसे पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे. बोल्ड लुक और बोल्ड नेचर वाली उर्फी ने इतनी गहरी बात लिखकर सबको हैरान कर दिया.

यह भी देंखें: नेट की शॉर्ट स्कर्ट पहनकर आमना ने ढाया कहर, रेतीले बदन से नहीं हट रही निगाहें

उर्फी की कविता

fallback

 

उर्फी ने लिखा-  बहुत मज़लूम हैं दुनिया में, बहुत गम है दुनिया में, एक हम भी और सही. मरने के बाद जन्नत मिले तो ठीक, वरना दोजख तो हमने यही देख ली है, एक दोजख और सही.

उर्फी की कविता में है गहराई

उर्फी ने अपनी कविता की सिर्फ चार लाइन्स ही लिखी हैं लेकिन इन चार पंक्तियों में उर्फी ने बहुत कुछ कह डाला. ये चंद लाइनें इंसान की जि़ंदगी की हकीकत को बयां कर रही हैं. उर्फी की शायरी सीधे दिल पर जाकर लगी है.

पैपराजी कि लगा चुकी हैं क्लास

एक इवेंट में पहुंची उर्फी जावेद ने फोटोग्राफर्स के कमेंट को लेकर खूब क्लास लगाई थी. दरअसल, उर्फी को भीड़ से आवाज़ सुनाई दी गई थी कि 'आज ढंग के कपड़े पहनकर आई है.' जिसके बाद उर्फी को बहुत गुस्सा आया और वह जमकर भड़क गई. उन्होंने सामने खड़े सभी लोगों को वार्न करते हुए कहा कि,'आज के बाद मेरे कपड़ों पर कोई कमेंट नहीं करेगा. जिसको भी कपड़ों के बारे में बोलना है वो अपनी मां बहन और गर्लफैंड को जाकर बोलो मुझे नहीं' उर्फी जावेद का फोटोग्राफर्स को फटकार लगाने वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. हालांकि बाद में जब उर्फी को पता चला कि वो कमेंट किसी पैपराज़ी ने नहीं बल्कि किसी और ने कहां है तो उर्फी ने सबसे माफी भी मांगी.

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें

Trending news