Rubina dilaik Photos: अदाकारा रुबीना दिलैक (Rubina dilaik) टीवी सीरियल की वजह से पहचान बना चुकी हैं. कम लोग होंगे जो उन्हें नहीं जानते हैं. रुबीना दिलैक को लोग संस्कारी बहू के रूप में जानते हैं लेकिन रुबीना दिलैक असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं. रुबीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अक्सर अपनी बेहतरीन फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो


रुबीना दिलैक (Rubina dilaik) अपने चाहने वालों से सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं. उनकी फोटो और वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद करते हैं. रुबीना ने एक बार फिर अपनी बेहतरीन फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन फोटोज में वह सिजलिंग लग रही हैं. 



रुबीना ने पहना ब्लू पैंट सूट


रुबीना दिलैक (Rubina dilaik) की फोटो काफी दिलचस्प है. फोटो में वह दो तरह से पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इन दोनों पोज में वह ग्लैमरस और स्टाइलिश लग रही हैं. रुबीना ने फोटो में ब्लू कलर का पैंट सूट पहना हुआ है और ऊपर से ओपन कोट डाला हुआ है. 


यह भी पढ़ें: Pics: कंडोम का प्रचार करने के बाद नुसरत ने कराया फोटोशूट, बैकलेस ड्रेस में ढाया कहर



रुबीना के फोटो को लाइक कर रहे फैंस


रुबीना का कोट काफी अच्छा लग रहा है. उन्होंने अपना सिजलिंग अवतार दिखाने के लिए कैमरे के सामने कोच बटन खोल दिया हैं. फोटो में रुबीना स्टनिंग लग रही हैं. रुबीना के इस फोटो की काफी चर्चा हो रही है. 



दिलचस्प कमेंट कर रहे फैंस 


रुबीना की फोटो पर कई लोग कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि 'इस तरह के लुक को आप इतने कांफिडेंस के साथ कैसे कैरी करती हैं?' एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि 'उफ्फ कोई शब्द नहीं.' एक और यूजर ने लिखा है कि 'रुबीना आई लव यू' रबीना ने लाइट मेकअप किया है. उन्होंने अपने बाल की छोटी-छोटी चोटी बनाई है. फैंस रुबीना की फोटो को गौर से निहार रहे हैं.


इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.