Advertisement
photoDetails0hindi

Pics: कंडोम का प्रचार करने के बाद नुसरत ने कराया फोटोशूट, बैकलेस ड्रेस में ढाया कहर

Nushrratt Bharuccha Photos: नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) बॉलीवुड की उन हस्तियों में शुमार हैं, जिन्होंने बहुत कम वक्त में बॉलीवुड में अपना नाम कमाया है. नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) अपनी अदाकारी से लाखों दिलों पर राज करती हैं. वह जिस किरदार को निभाती हैं उसको ऐसे निभाती हैं मानो वह हकीकत हो. ऐसे में लोग नुसरत भरूचा की फिल्म का इंतजार करते हैं. फिल्मों के अलावा नुसरत अपने बेहतरीन लुक के लिए भी जानी जाती हैं. उन्होंने हाल ही में बैकलेस ड्रेस का फोटोशूट कराया है. जिसमें वह काफी अच्छी लग रही हैं.

1/6

नुसरल भरूचा (Nushrratt Bharuccha) अपने अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल करती हैं. वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं. वह सोशल मीडिया पर अक्सर बेहतरीन फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर व्हाइट ड्रेस में बेहतरीन फोटो शेयर की है. 

2/6

नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) ने फोटो शेयर किया है उसमें देखा जा सकता है कि वह बैकलेस ड्रेस पहने हुए हैं. इसमें वह बहुत खूसबसूरत लग रही हैं. नुसरत ने व्हाइट ड्रेस पहनी हुई है. न्यूड मेकअप के साथ नुसरत ने अपने बाल भी कलर किए हैं जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं.

 

3/6

नुसरत भरूचा ने फोटोज में बेहतरीन पोज दिए हैं. फोटोज से उनके फैंस नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं. नुसरत की पोस्ट पर कई यूजर कमेंट भी कर रहे हैं. 

4/6

नूसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) की पोस्ट पर एक यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा कि 'नुसरत बहुत खूबसूरत हैं'. एक दूसरे यूज ने लिखा है कि 'नुसरत के बाल बहुत खूबसूरत हैं.' एक और यूजर ने लिखा है कि 'आपकी आंखें बहुत अच्छी हैं.'

5/6

नुसरत भरूचा के काम की बात करें तो उनकी हाल ही में एक फिल्म 'जनहित में जारी' आई थी. यह फिल्म काफी विवादों में भी रही. वह अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म 'राम सेतू' में नजर आने वाली हैं. नुसरत को 'सेल्फी' फिल्म में भी देखा जा सकता है.

6/6

नुसरत भरूचा ने 'जय संतोषी मां' से बॉलीवुड में कदम रखा था. यह फिल्म 2006 में रिलीज हुई थी. नुसरत को 'प्यार का पंचनामा 2' में काफी मकबुलियत मिली. इसके लिए उन्हें 'बिग स्टार एंटरटेनमेंट पुरस्कार' भी मिला था. इसी फिल्म के लिए उन्हें "दादा साहब फाल्के फिल्म फाउंडेशन पुरस्कार" भी मिला.