Shahrukh Khan Film: शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर विवाद दिन-ब-दिन बढ़ता हा चला जा रहा है. फिल्म के गाने "बेशर्म रंग" में दीपिका पादुकोन को कपड़ों के रंग को लेकर कुछ लोग विवाद खड़ा कर रहे हैं. इसी कड़ी में अब भारतीय जनता पार्टी की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर भी शामिल हो गई हैं. उन्होंने कहा है कि हम भगवा की बेइज्ज़ती बर्दाश्त नहीं करेंगे. इस रंग की बेइज्ज़ती करने वालों को मुंह तोड़ जवाब नहीं बल्कि मुंह तोड़कर हाथ में देने की हिम्मत रखते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने भी भगवा का आतंकवादी और चोर उचक्का तक कहा. उन्हें भी जनता ने करारा जवाब दे दिया है. उन्होंने कहा कि भगवा रंग हमारे देश की शान है, साथ ही यह रंग राष्ट्रध्वज में भी मौजूद है. भगवा की बेइज्ज़ती करने की कोशिश की गई तो कोई भी नहीं बचेगा. ऐसा करने वाले को हम मुंहतोड़ जवाब नहीं बल्कि उसका मुंहतोड़ कर हाथ में रखने की हिम्मत रखते हैं क्योंकि सनातनी जिंदा है. हम सन्यासी भी पीछे नहीं हटेंगे."



जगह जगह हो रहे विरोध को लेकर फिल्म के एक्टर शाहरुख खान का रिएक्शन भी सामने आ गया है. उन्होंने कहा है कि हम हर हालत में पॉज़िटिव रहेंगे. अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के उद्घाटन पर अपनी फिल्म के विरोध के बीच उन्होंने अपने खिताब में कहा कि  चाहे कुछ भी हो जाए, हम जैसे लोग हमेशा पॉज़िटिव रहेंगे.


शाहरुख खान ने उन्होंने अपनी तकरीर में कोरोना महामारी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि एक वक्त था जब हम मिल नहीं सकते थे. लेकिन दुनिया अब वापस सामान्य हो रही है. हम सब खुश हैं और मैं सबसे ज्यादा खुश हूं. मुझे यह कहने में कोई हिचकिचाहट नहीं है कि दुनिया चाहे कुछ भी करे, आप और मैं और दुनिया के सभी पॉजिटिव लोग जीवित हैं.


ZEE SALAAM LIVE TV