Salman Khan on Attack: एक्टर सलमान खान ने 14 अप्रैल को अपने बांद्रा में मौजूद घर पर हुई गोलीबारी की घटना के बारे में गंभीर फिक्र का इजहार किया है. बता दें, सलमान खान के घर पर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्यों के जरिए कथित तौर पर हमला किया गया था. मुंबई क्राइम ब्रांच को दिए गए एक बयान में सलमान खान ने इस बात पर जोर दिया कि यह घटना उनके और उनके परिवार के सदस्यों के लिए एक बड़ा खतरा है और इसे कम करके नहीं आंका जाना चाहिए.


पुलिस ने दर्ज की शिकायत


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके अलावा, पुलिस ने गोलीबारी की घटना के संबंध में सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान का बयान भी दर्ज किया है. एक सीनियर अधिकारी के मुताबिक, जब हमलावरों ने पांच से छह राउंड फायरिंग की, तब अभिनेता और उनके परिवार के सदस्य गैलेक्सी अपार्टमेंट, बांद्रा पश्चिम में अपने घर पर मौजूद थे. सलमान खान ने पुलिस को बताया कि गोलियों की आवाज सुनकर वह जाग गए. जांच करने पर, वह गैलरी में गए और देखा कि बाहर कोई नहीं था.


कुछ मिनट बाद बिल्डिंग में तैनात सुरक्षा गार्ड उनके घर पहुंचे और उन्हें बाहर हुई घटना के बारे में बताया. अधिकारी ने बताया कि अभिनेता ने अपने बयान में पूरी घटना बताई और कहा कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने उन्हें गलत तरीके से निशाना बनाया है.


अरबाज ने अपने स्टेटमेंट में क्या कहा?


अरबाज ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा, "इससे पहले किसी ने एक धमकी भरा नोट छोड़ा था जो उनके घर के बाहर मिला था और बिश्नोई गिरोह के सदस्यों ने उनके पनवेल फार्महाउस की रेकी की थी. यह (गोलीबारी) तीसरी घटना है और पुलिस को इसे गंभीरता से लेना चाहिए."


क्या है पूरा मामला?


14 अप्रैल की सुबह बाइक सवार दो बदमाशों ने एक्टर के घर पर 5-6 राउंड फायरिंग की और शहर से फरार हो गए. फायरिंग मामले में पुलिस ने अब तक छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है.


क्या है केस का अपडेट


14 मई को पुलिस ने छठे संदिग्ध हरपाल सिंह उर्फ ​​हैरी को हरियाणा से गिरफ्तार किया था. वह शूटरों को पैसों से मदद करता था. गिरफ्तार किए गए दूसरे लोगों में मोहम्मद रफीक सरदार चौधरी के अलावा दो शूटर विक्की कुमार गुप्ता और सागर कुमार पाल शामिल हैं. 


क्राइम ब्रांच की हिरासत में मौजूद 32 साल के अनुज थापन ने 1 मई को आत्महत्या कर ली थी. इसके अलावा, पंजाब के 37 साल के सोनू सुभाषचंद्र बिश्नोई को भी पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार किया था. पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, 15 मार्च को थापन और सोनू बिश्नोई ने पनवेल में गुप्ता और पाल से मुलाकात की थी और उन्हें दो पिस्तौल और 38 जिंदा कारतूस मुहैया कराए, जिनका इस्तेमाल अभिनेता के अपार्टमेंट में गोलीबारी की घटना में किया गया था.


पुलिस के मुताबिक, चौधरी लॉरेंस बिश्नोई के भरोसेमंद सहयोगी रोहित गोदारा के संपर्क में था और उसने 12 अप्रैल को सलमान के घर का वीडियो रिकॉर्ड किया था. क्राइम ब्रांच ने चौधरी का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है और तकनीकी विशेषज्ञों की मदद से कई डिलीट किए गए वीडियो और फोटो बरामद किए हैं