मुंबईः एक्टर मॉडल शरद मल्होत्रा, सना खान और जया नंदी का नया वीडियो सॉन्ग 'दिल निसार हुआ' सोमवार को रिलीज हो गया है. इस गीत को जावेद अली ने गाया है और तुर्की में शूट किए गए इस वीडियो में संगीत निर्देशक प्रतीक गांधी ने दिया है. गीत के बोल अमित लाखानी और सैम सैंधानी ने लिखे हैं. यह गीत मेलोडी, इमोशन्स और वोकल्स का मिक्सअप है. म्यूजिक वीडियो फैसल मिया फोटूवाले द्वारा निर्देशित किया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


एक्टर शरद मल्होत्रा ने कहा, "यह गाना दिल को छू लेने वाले बोल और खूबसूरती से शूट किए गए विजुअल से बेपनाह प्रेम को प्रदर्शित करता है. सॉन्ग का हर पहलू इसकी असाधारण प्रकृति में योगदान देता है, लेकिन प्रतिभाशाली कलाकारों की मौजूदगी, जिसमें मैं और मेरे साथ आश्चर्यजनक चेहरे और लुभावने स्थान शामिल हैं, हकीकत में इस गीत को असाधारण बनाते हैं."  
गाने के बारे में सना खान ने कहा, " 'दिल निसार हुआ' गीत का हिस्सा बनना मेरे लिए एक अविश्वसनीय यात्रा रही है. यह गाना मोहब्बत के सार को खूबसूरती से ब्यान करता है, और हमारे द्वारा महसूस की जाने वाली सच्ची भावनाओं को प्रदर्शित करता है. मैं इस संगीतमय कृति को देखने के लिए दर्शकों के लिए रोमांचित हूं."  


शरद ने कहा कि हमने इस संगीत वीडियो को बनाने में अपना दिल और जान दोनों लगा दिया है. हम उम्मीद करते हैं कि यह आपको उतना ही अच्छा लगेगा जितना हमें लगा है. शानदार लोकेशंस से लेकर सिनेमैटोग्राफी तक हमने इसे खास बनाने की कोशिश की है. हम इसे अपने स्टार कास्ट के बिना नहीं कर सकते थे. शरद, सना और जया ने हर शॉट में कड़ी मेहनत की है. उन्होंने वास्तव में गीत की भावना को मूर्त रूप दिया और इसे इस तरह जीवंत किया कि हम सिर्फ इसका सपना देख सकते थे.


द बकेटलिस्ट फिल्म्स के सहयोग से क्रूनर्स द्वारा जारी किया गया यह सॉन्ग क्रूनर्स म्यूजिक के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है.


Zee Salaam