Sidhu moose wala death: हालही में पंजाब इंडस्ट्री से ऐसी खबर आई जिसने सब को हैरान कर दिया. दरअसल पंजाब इंडस्ट्री के फेमस सिंगर सिद्धू मूसे वाला का 28 तारीख को कुछ बदामाशों ने मौत के घाट उतार दिया. यह खबर सामने आने के बाद सभी को काफी हैरानी हुई. जिसके बाद देश के अलग-अलग हिस्सों से लोगों के रिएक्शन्स आने लगे. यहां तक की सेलेब्स भी अपने रिएक्शन देने लगे. अब इस मामले में शाहिद कपूर का रिएक्शन सामने आया है.


सिद्धू मूसे वाला लेकर क्या बोले शाहिद


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिद्दू मूसे वाला को लेकर शाहिद कपूर का रिएक्शन सामने आया है. इस वीडियो को इंस्टाबॉलिवुड ने अपने पेज पर शेयर किया है. जिसमें पैपराजी शाहिद से पूछते हैं कि आप सिद्दू मूसा वाला के बारे में क्या कहेंगे? जिस पर शाहिद कपूर कहते हैं कि वह काफी अच्छे आर्टिस्ट थे. वह ऐसे आर्टिस्ट थे जिसे में सुनना बेहद पसंद करता था. उनकी मौत से मैं शोक हूं.



आपको बता दें शाहिद कपूर की हालही में फिल्म जर्सी रिलीज हुई है. इस फिल्म में शाहिद के किरदार और एक्टिंग को काफी सरहा गया था. फिल्म में उन्होंने एक क्रिकेटर का रोल किया था. जो 35 साल की उम्र में क्रिकेट में वापसी करता है.


सिद्धू की मौत की जिम्मेदारी इस गैंगस्टर ने ली


आपको बता दें सिद्धू मूसे वाला के मर्डर की जिम्मेदारी कैनेडियन गैंगस्टर गोल्डी बरार ने ली है. सिद्धू को उनकी कार से जाने के दौरान 3 बदमाशों ने भून दिया था. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से साफ हुई है कि उनके शरीर में 30 गोलियां दागी गईं थीं. अगर बात करें सिद्धू के परिवार को तो उनके वालिद एक रिटायर्ड अधिकारी हैं वहीं उनकी माता गांव की सरपंच हैं. वहीं सिद्धू खुद ने इंजीनियरिंग की थी.


 



Zee Salaam Live TV