Shahrukh Khan: किंग खान यानी शाहरुख खान का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था, जिसमें वो सऊदी अरब के मक्का में उमराह करते दिखाई दे रहे थे. अब खबर आ रही है कि वो मां वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे हैं. शाहरुख खान पहले कटरा के एक होटल में पहुंचे थे और कुछ देर आराम करने के बाद वो माता वैष्णो देवी भवन के लिए रवाना हुए थे. बताया जा रहा है कि शाहरुख खान देर रात 12:00 बजे के वहां करीब पहुंचे और मां वैष्णो देवी के दरबार में अपनी हाजिरी लगाई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


वायरल हो रही तस्वीरे और वीडियोज में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान ने ब्लैक कलर की हुड्डी पहन रखी है. जिससे उन्होंने अपना सिर ढका हुआ है. तस्वीरें और वीडियोज में किंग खान का चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है लेकिन उनके साथ चल रही सिक्योरिटी से पता लग रहा है कि वो शाहरुख खान ही हैं. 


देखिए VIDEO



इससे पहले शाहरुख खान शाहरुख खान का उमराह करते हुए वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें वो अहराम (उमराह करने के वक्त पहना जाना वाला कपड़ा) बांधे हुए थे. याद रहे कि शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्मों, 'पठान', 'जवान' और डंकी को लेकर चर्चा में हैं.  उन्होंने हाल ही में फिल्म 'डंकी' की शूटिंग सऊदी अरब में खत्म की है. उन्होंने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के ज़रिए दी थी. 


ZEE SALAAM LIVE TV