Hera Pheri 3: हेरा फेरी, फिर हेरा फेरी सुपरहिट फिल्मों में शुमार होती हैं. इनमें दिखाई गई कॉमेडी से आज भी लोगों का मन नहीं भरता है. फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिगड़ी लोगों को काफी पसंद आई थी. लेकिन अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हेरा फेरी-3 से अक्षय कुमार बाहर हो गए हैं. अब इस मामले को लेकर सुनील शेट्टी का रिएक्शन सामने आया है.


सुनील शेट्टी ने कही बड़ी बात


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में मिड डे को सुनील शेट्टी ने इंटरव्यू दिया. जिसमें उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि यह अचानक कैसे हो गया. मैंने, अक्की और परेश रावल ने इस फिल्म के लिए एक साथ हामी भरी थी. लेकिन अक्षय कुमार के इस फिल्म से अलग हो जाने से मैं काफी हैरान हूं. मैं इस मामले को लेकर प्रड्यूसर साजिद नाडियावाल से बैठकर बातचीत करूंगा, और कोशिश करूंगा कि हम इस फिल्म में अक्की को वापस ला सकें.


यह भी पढ़ें: बिग-बी को भाती है महिलाओं की ये खास चीज; इस वजह से हुई थी जया बच्चन से शादी


सुनील शेट्टी के इस बयान के बाद फिल्म को लेकर कई चीजें साफ होती दिख रही हैं. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि शायद अक्की इस फिल्म में दिखाई दें. ऐसा माना जा रहा है कि तीनों की तिगड़ी फिल्म में अलग जान फूंक देगी. अक्षय और परेश रावल का मसखरापन और सुनील शेट्टी का संजीदा किरदार हेरा फेरी में लोगों को खासा पसंद आता है.


क्या रहा अक्षय का फिल्म को छोड़ने का कारण?


हिंदुस्तान की एक रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय ने कहा कि अब वह हेरा फेरी 3 का हिस्सा नहीं हैं. उन्हें फिल्म ऑफर की गई थी. लेकिन वह फिल्म की स्क्रिप्ट से सेटिस्फाईड नहीं हैं. यही वजह रही कि अक्षय ने फिल्म से हाथ पीछे खीच लिया. अक्षय ने कहा- मुझे इस बात का दुथ है कि अब मैं इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा नहीं हूं, यह मेरी ज़िंदगी के ज़रूरी सफर में से एक है.