नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) शादी ने अचानक अपने फैंस को सरपराइज किया है. दरअसल एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंध गई हैं. यामी ने डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) से शादी की है. आदित्य धर की मशहूर फिल्म की बात करें तो उन्होंने 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' फिल्म बनाई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अचानक से शादी की तस्वीरें सामने आने के बाद अब यामी की मेहंदी की तस्वीरें सामने आ गई हैं. जिनमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. यामी की इन तस्वीरों को फैंस खासा पसंद कर रहे हैं और खूब शेयर भी कर रहे हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मेहंदी सेरेमनी के लिए यामी गौतम ने पीले रंग का एक खूबसूरत सूट को पहना हुआ है. 



शनिवार को शेयर की गई इन तस्वीरों में यामी गोल्डन येलो सलवार सूट में खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस रेड लिपस्टिक और थोड़े से आई मेकअप के साथ मिनिमल मेकअप फ्लॉन्ट कर हुई हैं. यामी ने अपने बालों को चोटी में बांधकर, सोने की नोजपिन और पारंपरिक डैंगलर इयररिंग्स के साथ इसे सिंपल लुक चुना. अदाकारा अपनी मेहंदी के सूखने का इंतजार करते हुए दिल खोलकर हंसती हुई दिखाई देती है, जो उसके लाल नेलपॉलिश के साथ कलात्मक दिखती है.


बता दें कि कल शादी की पहली तस्वीर यामी गौतम खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, "तुम्हारी रौशनी में मैंने प्यार सीखा है- रूमी. अपने परिवारों के आशीर्वाद से आज हमने शादी कर ली है. हमने ये त्योहार सिर्फ अपने परिवार के साथ ही मनाया है. हमें आपके प्यार और दुआओं की ज़रूरत है". 


ZEE SALAAM LIVE TV