iPhone 14 Pro: स्मार्टफोन में ब्लरी और शेकिंग वाली फुटेज पैदा करने के साथ, टेक दिग्गज एप्पल के आईफोन 14 प्रो (Iphone 14 Pro) यूज़र्स ने शिकायत की है कि थर्ड पार्टी के ऐप में वीडियो रिकॉर्ड करने में समस्या हो रही है. एप्पलइंसाइडर (AppleInsider) के मुताबिक आईफोन 14 प्रो के लिए टेक दिग्गज के अपडेट में कई कैमरा बदलाव शामिल हैं, जिसमें 48 एमपी सेंसर और स्मूथ वीडियो बनाने के लिए एक एक्शन मोड है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं: छोड़ना चाहते हैं सिगरेट? तो अपनाए ये गज़ब के उपाय, धुएं से भी दूर भागने लगेंगे आप


सोशल मीडिया एप्स के इस्तेमाल में आ रही दिक्कत


रिपोर्ट में कहा गया है कि हालांकि, ऐसा लगता है कि कैमरे का इस्तेमाल करने वाले थर्ड पार्टी के ऐप्स नए हार्डवेयर के साथ समस्याओं का सामना कर रहे हैं. कई यूज़र्स ने पाया कि इंस्टाग्राम, स्नैपचैट और टिकटॉक सहित ऐप्स में उपयोग के दौरान कैमरा मॉड्यूल हिल रहा था. इस परेशानी के लगातार होने की वजह से ऐप्स में मौजूद कैमरे के रिकॉर्ड किए गए वीडियो किसी काम के नहीं बताए जा रहे हैं.



यह भी पढे़ं: सुबह बिस्तर छोड़ने में आता है आलस? तो अपनाएं ये 4 टिप्स, झट से उठ खड़े होंगे आप


AppleInsider की रिपोर्ट के मुताबिक, एप्पल ने iPhone 14 Pro के कैमरा के लिए अपडेट जारी किए हैं, जिसकी वजह से वीडियो रिकॉर्डिंग के दौरान इसमें मौजूद कैमरा सेंसर को 48MP में चेंज किया जा सकता है. कुछ यूजर्स ने दावा किया कि जब वे थर्ड-पार्टी ऐप के कैमरा फीचर्स का इस्तेमाल करते हैं तो वे शेकिंग और मकैनिकल मूवमेंट को देख और सुन सकते हैं. जिसका एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया गया है. उसमें देखा गया कि आईफोन थोड़ा हिल रहा था और एक अजीब शोर कर रहा था. इस बात का अभी कोई डेटा सामने नहीं आया है कि इस परेशानी से कितने आईफोन प्रभावित हो सकते हैं. 


इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.