RSS News: RSS की गोवा इकाई ने राज्य में बढ़ते मुस्लिम वोटर्स पर चिंता जताई है. गोवा RSS चीफ राजेंद्र भोबे ने भाजपा की लोकल यूनिट से गुजारिश की है कि वह मुस्लिम वोटर्से को अपना मतदाता न मानें. उन्होंने कहा कि बाहर से आए लोगों के नाम यहां की लोकल लिस्ट में न जोड़ें. उन्होंने कहा कि जो मुस्लिम यहां काम पर आए हैं वह अपने ही राज्यों में वोट डालें. उन्होंने कहा कि गोवा में मुस्लिमों की बढ़ती संख्या से यहां के विधानसभा के चुनाव पर असर पड़ेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हिंदुओं पर अत्याचार
TOI में छपी एक रिपोर्ट में के मुताबिक राजेंद्र भोबे ने कहा कि बांग्लादेश में हाल ही में सत्ता में बदलाव हुआ है. इसके बाद यहां हिंदुओं पर हमले हुए हैं. उनके घरों को जलाया गया है. उनके कारोबार को नुकसान पहुंचाया गया है. इसके साथ हिंदू औरतों पर अत्याचार किया गया है. उन्होंने कहा कि यहां हिंदुओं पर अत्याचार कोई नई बात नहीं है, बल्कि यहां पिछले 500 सालों से हिंदुओं के खिलाफ घटनाएं होती रही हैं.


यह भी पढ़ें: भाजपा नेता नाजिया इलाही पर भड़कीं क्रिकेटर शिवम दुबे की बीवी अंजुम खान


हिंदुओं को हिदायत
राजेंद्र भोबे के मुताबिक हिंदू सो रहे हैं. क्या हम ऐसे ही सोते रहेंगे? उनके मुताबिक "देश में बहुत सारे ऐसे पॉकेट हैं, अगर हम ऐसे ही सोते रहे तो वहां पाकिस्तान बनने की संभावना है." उन्होंने कहा कि "नेताओं का माइंडसेट उन्हें वोट बैंक की तरह देखता है." उन्होंने कहा कि "जब बांग्लादेश का निर्माण हुआ था तब यहां हिंदुओं की जनसंख्या 23 फीसद थी. लेकिन अब ये कम होकर 7 फीसद हो गई है. अगर दस-बीस साल ऐसे ही रहा तो बंग्लादेश से हिंदुओं का सफाया हो जाएगा." 


बढ़ी मुसलमानों की आबाद
उन्होंने कहा कि "गोवा में भी यह कहा जाता है कि रेल और दूसरे संसाधनों से बहुत सारे मुस्लिम भाई राज्य में आए हैं. हमारे संविधान के मुताबिक हम किसी को दूसरे राज्यों में जाने से नहीं रोक सकते. लेकिन सरकार और एनजीओ को डेटा जमा करने की जरूरत है." एक डेटा के मुताबिक गोवा में विधानसभा चुनाव में 85000 मुस्लिम थे. ये कुल आबादी का 7.5 फीसद थी. लेकिन अब उनके बच्चों की वजह से यह संख्या बढ़ कर 12 फीसद हो गई है.