BJP नेता नाजिया इलाही और क्रिकेटर शिवम की बीवी अंजुम खान में सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2380794

BJP नेता नाजिया इलाही और क्रिकेटर शिवम की बीवी अंजुम खान में सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग!

Shivam Dube Wife Anjum Khan Post Against Nazia Elahi Khan: क्रिकेटर शिवम दुबे की बीवी अंजुम खान और भाजपा नेता नाजिया इलाही के बीच सोशल मीडिया पर आपस में जंग छिड़ गयी है. अंजुम खान का इल्जाम है कि भाजपा नेता नाजिया इलाही ने प्रोफेट मोहम्मद स0. के खिलाफ बयानबाजी की है, जबकि नाजिया का इलज़ाम है कि अंजुम कांग्रेस नेता राहुल गाँधी के इशारे पर उनका चरित्र हनन कर रही है. 

 

BJP नेता नाजिया इलाही और क्रिकेटर शिवम की बीवी अंजुम खान में सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग!

Shivam Dube Wife Anjum Khan Post Against Nazia Elahi Khan: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम के खिलाड़ी शिवम दुबे की बीवी अंजुम खान ने सोशल मीडिया पर भाजपा नेता नाजिया इलाही के खिलाफ पोस्ट की है. उन्होंने पोस्ट में यूजर्स से अपील की है कि वह इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा फैलाएं. अंजुम खान का इल्जाम है कि इलाही ने प्रोफेट मोहम्मद के बारे में गलत बयानबाजी की है. इसके बाद नाजिया इलाही और अंजुम खान में सोशल मीडिया पर ही विवाद छिड़ गया है. 

अंजुम ने शेयर की पोस्ट
अंजुम खान ने सोशल मीडिया पर लिखा कि "नबी की शान में गुस्ताखी होने पर आपको गुस्सा नहीं आता, तो आपका ईमान मर चुका है. अगर आपका ईमान जिंदा है, तो रीपोस्ट करके मेरे साथ लिखिए." पोस्ट में भाजपा नेता नाजिया इलाही का फोटो है. उस पर बॉयकाट का निशान बना है. अंजुम ने आगे लिखा कि "अब नाजिया इलाही के खिलाफ कार्रवाई करने का वक्त आ गया है. मुसलमानों के खिलाफ बोलते-बोलते वह प्रोफेट मोहम्मद स0. के बारे में भी बेहूदा बात कर रही है."

fallback

 

नाजिया इलाही का बयान
अंजुम खान के जवाब में नाजिया इलाही ने पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा है कि "अरे मैडम आपने एक हिंदू से शादी की है. इस्लाम, शरिया के मुताबिक अब आप इस्लाम का हिस्सा नहीं हैं. भारतीय क्रिकेटर और CSK खिलाड़ी शिवम दुबे @IamShivamDube की बीवी आप मेरे खिलाफ हिंसा को बढ़ावा देने वाली एक भड़काऊ, झूठी, मनगढ़ंत कहानी पोस्ट कर रही हैं. @JayShah इस खिलाड़ी पर नज़र रखें, क्योंकि यह मनगढ़ंत कहानी तेलंगाना से @RahulGandhi के निर्देशों के तहत फैलाई जा रही है." इलाही ने @BCCI @myogiadityanath @DelhiPolice को टैग करते हुए कहा कि यह महिला कांग्रेस का हिस्सा हो सकती है."

क्या है मामला?
ख्याल रहे कि नाजिया इलाही हाल ही में एक मीडिया चैनल से उस विवाद के बारे में बात कर रही थीं, जिसमें उत्तर प्रदेश सरकार ने होटल मालिकों से कहा था कि वह अपने होटल पर मालिक के नाम की नेम पलेट लगाएं. नाजिया ने कहा था कि अगर मुसलमान हिंदू नाम रखकर खाना बेचेंगे, तो हिंदू भी ऐसा करेंगे. उन्होंने कहा कि कल हिन्दू भी मोहम्मद सु... की दुकान, अजमेर लिकर शॉप और ओवैसी अंडर वियर के नाम से दुकान खोलंगे.  उन्होंने आगे कहा कि "इसके बाद फिर ये नारा नहीं होना चाहिए कि 'गुस्ताखे नबी की एक ही सजा, सर तन से जुदा'." नाजिया इलाही ने आगे कहा कि "यहां थूक जिहाद के मामले होते रहते हैं. मुसलमान अपना नाम छिपा रहे हैं."

पहले भी दिया विवादित बायान

इससे पहले भी नाजिया इलाही का नाम सुर्खियों में आ चुका है. इस साल की शुरुआत में उन्होंने कलकत्ता हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की थी. इसमें मांग की गई थी कि किसी भी मुस्लिम लड़की को बारहवीं कक्षा पूरी करने तक शादी करने की इजाजत नहीं दी जानी चाहिए. हालांकि, उनकी याचिका को कलकत्ता हाई कोर्ट ने खारिज कर दिया था.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news