Jaunpur News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां, एक हिंदू लड़की बुर्का पहनकर मुस्लिम लड़के से शादी करने जौनपुर के सिविल कोर्ट पहुंच गई. जिसके बाद कोर्ट परिसर में मौजूद वकीलों ने हंगामा शुरू कर दिया. हंगामा बढ़ता देख पुलिस को बीच-बचाव करना पड़ा और दोनों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. यह घटना जौनपुर के खुटहन थाना क्षेत्र में हुई. सोशल मीडिया पर जमकर वीडियो वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल हुआ वीडियो
वायरल वीडियो में दिख रहा है कि लड़की बुर्का पहनकर बैठी है, जिसके चलते कई लोग उससे पूछताछ कर रहे हैं. इस दौरान लोग लड़की के साथ मौजूद युवक से भी लगातार पूछताछ कर रहे हैं. जब लोगों ने लड़की का घूंघट हटाया तो सभी हैरान रह गए. बुर्का पहनकर आई लड़की के माथे पर सिंदूर था. वीडियो में दिख रहा था कि पुलिस वहां आती है और लड़के और लड़की दोनों को अपने साथ ले जाती है.


लोगों ने जमकर किया हंगामा
दूसरे समुदाय का युवक कथित तौर पर हिंदू लड़की को बुर्का पहनाकर कोर्ट मैरिज करने सिविल कोर्ट पहुंच गया था। जैसे ही कुछ स्थानीय लोगों को इसकी जानकारी हुई, तो उन्होंने सिविल कोर्ट में हंगामा शुरू कर दिया. जिसके बाद लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया है.


अपहरण का लगा है इल्जाम
पुलिस ने बताया कि 29 अगस्त को खुटहन थाना अंतर्गत सुल्तानपुर गांव निवासी मोहम्मद मुस्लिम ने कथित तौर पर लड़की का अपहरण कर लिया था. उसके खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी. 31 अगस्त को मोहम्मद मुस्लिम उस लड़की से शादी करने कोर्ट पहुंच गया इस बीच पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.


लेटेस्ट खबर पढ़ने के लिए www.zeesalaam.in पर क्लिक करें.