Viral Video: मध्य प्रेदश में आदिवासी शख्स पर पेशाब करने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब ग्वालियर का एक नया वीडियो सामने आया है. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मुस्लिम शख्स और उसके दोस्त को कुछ लोग कार में बिठाते हैं और उसके साथ मार पीट करते हैं. इतना ही नहीं मुस्लिम शख्स से वह लोग पैर दबवाते हैं फिर तलवा चटवाते हैं. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई है. डबरा पुलिस ने मामले में 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इस मामले में पुलिस ने दो गिरफ्तारियां भी की हैं. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो में क्या है?


वीडियो चलती कार का है. चलती कार में एक शख्स बहुत ही गुस्से में नजर आ रहा है. वह मुस्लिम शख्स से अपने पैर दबवा रहा है. इस दौरान वह उसे गाली दे रहा है. जब मुस्लिम शख्स पैर दबाता है उसके बाद वह शख्स उसे तलवे चाटने के लिए कहता है. जब वह ऐसा करने से इंकार कर देता है तो वह उसे चप्पलों से मारने लगता है. इस दौरान कार तेजी से चल रही है. कार में तेज म्यूजिक भी बज रहा है. वीडियो को @meerfaisal01 नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है.


15 दिन पुराना है वीडियो


खबरों के मुताबिक वीडियो 15 दिन पुराना है. लेकिन अब वायरल हो रहा है. इसमें डबरा से ताल्लुक रखने वाले मोहसिन खान उर्फ मंत्री खान के साथ मारपीट की गई थी. गोलू गुर्जर और सुदीप ने दो दोस्तों के साथ मोहसिन और उसके दोस्त करण गोस्वामी को उठा लिया था. बताया जाता है कि वह मोहसिन से पुरानी दुश्मनी का बदला ले रहे हैं. इससे पहले मोहसिन ने गोली पर हमला किया था. 


पुलिस से की शिकायत


इस मामले के बाद मोहसिन के दोस्त करण ने मुल्जिमों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुसिस ने इस मामले में लूटमार और अपहरण का मामला दर्ज किया. इसके बाद पुलिस ने गोलू और सुदीप को गिरफ्तार कर लिया. 2 और लोगों को पुलिस तलाश कर रही है. 


कांग्रेस ने साधा निशाना


वीडियो जारी कर कांग्रेस ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस के नेता अरुण सुभाष यादव का कहना है कि "मप्र में गुंडागर्दी जारी है. दलित-आदिवासियों के अत्याचार के बाद अब अल्पसंख्यक को कार में किडनैपिंग कर भद्दी गालियां दी चप्पलों से पीटा और तलवे चटवाए. मामला गृह मंत्री के गृह क्षेत्र डबरा का है, आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है. नरोत्तम मिश्रा को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए."