Anju News: राजस्थान के अलवर से पाकिस्तान गई अंजू का अब एक और वीडिया सामने आया है. जिसमें वह भारत आने की बात कर रही है. इस नहीं वीडियो में अंजू कहते दिख रही है कि वह गद्दार नहीं है और कोई उसका दुश्मन नहीं है. अंजू कहती है कि अकेले और नसरुल्लाह के साथ भी वह भारत वापस लौटेंगी. आपको जानकारी के लिए बता दें इससे पहले अंजू ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा था कि वह भारत वापस आने वाली हैं.


नसरुल्लाह से की शादी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिपोर्ट्स के अनुसार पाकिस्ता पहुंचकर अंजू ने नसरुल्लाह नाम के शख्स से शादी कर ली है. हाल ही में जारी किए गए वीडियो में अंजू नसरुल्लाह के साथ बैठी हैं. जिसमें वह कहती दिख रही हैं कि उन्हें लगता है कि मैं यहां आकर यहां की तारीफ कर रही हूं. लेकिन ऐसा नहीं है. भारत भी काफी खूबसूरत है. सब अपनी जगह खूबसूरत हैं. अंजू आगे कहती हैं कि मैं इंडिया जाऊंगी. अकेले भी जाऊंगी और साथ भी जाऊंगी.


उन्होंने आगे कहा कि मीडिया मेरे बारे में गलत बता रहा है. मैंने न अपने बच्चों से गद्दारी की है और न ही अपने वतन से, मेरे बारे में थोड़ा पॉजिटिव सोचें, नेगेटिव नहीं. मैं किसी की दुश्मन नहीं हूं. इससे पहले अंजू ने एक वीडियो में कहा था कि वह भारत वापस जाना चाहती हैं और अपने बच्चों से मिलना चाहती हैं. अंजू बताती हैं कि उन्होंने पहले भी बच्चों को अकेला छोड़ दिया था. मैं वर्किंग हूं और काम के सिलसिले में मैंने एक साल बच्चों को अकेला छोड़ा था. उन्होंने कहा कि वह किसी भी तरह अपने बच्चों से मिलना चाहती हैं.



पाकिस्तान ने किया वीजा एक्सटेंशन


आपको जानकारी के लिए बता दें पाकिस्तान ने अंजू का वीजा 1 साल के लिए एक्सटेंड कर दिया है. पाकिस्तान की एक लोकल कोर्ट में अंजू और नसरुल्लाह ने शादी कर ली है. लोकल मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार अब अंजू का नाम फातिमा हो गया है.