Bangladesh Boat Accident: बांग्लादेश में एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है. यहां नाव के पलटने से आठ लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक ये हादसा बांग्लादेश के मुंशीगंज जिले में पेश आया. यहां पद्मा नदी की एक सहायक नदी में 46 लोगों को ले जा रही एक नाव के पलट जाने से कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई. स्थानीय अधिकारियों ने यह जानकारी दी. ये घटना बांग्लादेश की राजधानी ढाका से तकरीबन 30 किमी दूर नदी में पेश आया, जहां रेत से लदी एक नाव से टक्कर होने के बाद यात्रियों से भरी दूसरी नाव पलट गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


नाव पलटने से 8 की मौत
फायर ब्रिगेड सर्विस और नागरिक सुरक्षा मुख्यालय के  ड्यूटी अधिकारी रफी अल फारुक ने बताया कि, स्थानीय लोगों की मदद से तीन महिलाओं, तीन बच्चों और दो पुरुषों के शव निकाले गए हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि सर्च मुहिम जारी है और प्रशासन नजर बनाए हुआ है. अधिकारी ने कहा कि घटना के बाद ज्यादातर यात्री तैरकर किनारे आने में कामयाब रहे. क्योंकि, नाव नदी तट के करीब पलटी थी. इस वजह से यात्री तैरकर अपनी जान बचाने में कामयाब रहे. हादसे में कम से कम चार लोगों को बचाया गया है.



मृतकों में महिलाएं-बच्चे शामिल
ढाका ट्रिब्यून के अनुसार, लोहाजंग फायर सर्विस स्टेशन अधिकारी कैस अहमद ने कहा, "अब तक, हमने आठ लोगों के शव बरामद किए हैं और उनमें से चार को स्थानीय अस्पताल भेजा गया है. अधिकारियों ने बताया कि मरने वालों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं. मृतकों के परिजनों तक हादसे की खबर पहुंचा दी गई है. सरकार की ओर से हादसे पर अफसोस जाहिर किया गया है. अधिकारियों ने मरने वाले लोगों के परिवारजनों से हमदर्दी का इजहार किया. हादसे में घायल हुए लोगों के जल्द सेहतमंद होने की प्रार्थना की गई.


Watch Live TV