Pakistan Explosion: पाकिस्तान के अशांत दक्षिण-पश्चिमी बलूचिस्तान प्रांत में आतंकियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. आतंकियों ने शनिवार को यहां बम विस्फोट कर दो पुलिसकर्मियों को मौत के घाट उतार दिया है.जबकि हमले में दो अन्य घायल हो गए हैं, जिनका इलाज चल रहा है. आंतकियों ने यह हमला कुचालक जिले के बोस्टन रोड पर किया.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है कि प्रांत के कुचलाक जिले के बोस्टन रोड इलाके से एक पुलिस वैन गुजर रही थी, तभी उस पर अचानक से हमला हुआ, जिसमें चार पुलिसकर्मी गंभीर रूप से जख्मी हो गए. आनन फानन में सहयोगियों ने उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया, जहां उनमें से दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई.  


वैन को उड़ाने के लिए 8-10 से किलो विस्फोटक का किया इस्तेमाल 
सिन्हुआ समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, हॉस्पिटल के सूत्रों ने बताया कि चार घायलों में से दो ने बाद में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. आतंकियों ने सड़क के किनारे 8-10 किलोग्राम विस्फोटक सामग्री का इस्तेमाल कर   पुलिस को निशाना बनाया था.


यह भी पढ़ें:- पाकिस्तान में ईशनिंदा के दोषी को सुनाई मौत की सजा, पैगंबर मोहम्मद साहब के खिलाफ की थी अपमानजनक टिप्पणी


 


हमले की किसी भी ग्रुप ने नहीं ली जिम्मेदारी 
विस्फोट के बाद कानून प्रवर्तन बल और बचाव दल घटनास्थल पर पहुंचकर इलाके की घेराबंदी कर दी है. पुलिस सिक्योरिटी फोर्स के जवान में इलाके में जांच में जुट गए हैं. हालांकि, किसी भी आतंकवादी समूह या व्यक्ति ने इस हमले की अभी तक जिम्मेदारी नहीं ली है.


पिछले महीने के हमले में 70 लोगों की गई थी जान
इससे पहले आतंकियों ने 27 अगस्त को बलूचिस्तान प्रांत में लगातार कई हमले कर 70 से ज़्यादा लोगों को मौत के घाट उतार दिया था. इस हमले मरने वालों में सेना के जवान, स्थानीय पुलिसकर्मी और आतंकी समेत और आम नागरिकर शामिल ते.