Moharram News: उत्तर प्रदेश में जिला गोंडा में मुहर्रम के कई हादसे हो गए. जिले में मुहर्रम का जुलूस निकालते हुए कई घटनाएं हुईं जिसमें 2 लोगों को की मौत हो गई जबकि 1 दर्जन लोग घायल हुए हैं. गोंडा में मुहर्रम के जुलूस में बड़ी तादाद में ताजिया और अलम निकाले गए. इस दौरान लोग मातम करते और कमा लगाते हुए नजर आए. जुलूस में अलम और ताजिया बिजली के तार से टकरा गईं जिसकी वजह से हादसा हो गया. बिजली लगने से दो लोगों की मौत हो गई हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लड़के की मौत
उमरी बेगमगंज थाना इलाके के तहत पकवान गांव के पास ताजिया ले जाते वक्त बिजली करंट की चपेट में आने से 12 साल के अशरफ अली की मौत हो गई है. वहीं दो लोग नूर आलम और सद्दाम बुरी तरह झुलस गए हैं. ये दोनों गंभीर रूप से घायल हैं. इन दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 


कई लोग घायल
वहीं इटियाथोक थाना इलाके के अंतर्गत तेलियान पुरवा गांव से लोग ताजिया ले जा रहे थे. ये लोग ताजिया कर्बला ले जा रहे थे. रास्ते में ताजिया हाई टेंशन लाइन की चपेट में आ गई. ताजिया में आग लग गई. हादसे में चार लोग 30 साल के बाबू, 25 साल के अकरम, 35 साल के गया प्रसाद और 65 साल के मुन्नी देवी घायल हैं. 


छत पर शख्स की मौत
गोंडा के जिला अस्पताल में तीन लोगों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. जहां हालत गंभीर होने पर दो लोगों को इलाज के लिए लखनऊ रेफर कर दिया गया है. एक मरीज का गोंडा के जिला अस्पताल में ही इलाज चल रहा है. वहीं गोंडा शहर में जब ताजिया जुलूस निकल रहा था तब घोसियाना में करंट की चपेट में आने से 35 साल के नूर आलम नाम के शख्स की मौत हो गई है. मृतक युवक छत पर चढ़कर ताजिया देख रहा था. छत के ऊपर से गए हाई टेंशन लाइन की चपेट में आने से शख्स की मौत हो गई है.