West Bengal News: पश्चिम बंगाल के जिला आसनसोल में कंबल बांटने के एक प्रोग्राम में भगदड़ मच गई जिसमें 3 लोगों की जान चली गई है. हादसे में एक बच्चा भी मारा गया है. भगदड़ में 5 लोग जख्मी भी हुए हैं. सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


बीजेपी के नेता थे चीफ गेस्ट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रोग्राम भारतीय जनता पार्टी की तरफ से आर्गनाइज किया गया था. इसमें बीजेपी के नेता शुभेंदु अधिकारी को चीफ गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था.


यह भी पढ़ें: Bihar: बिहार विधानसभा में नीतीश कुमार ने इसलिए खोया आपा, जहरीली शराब का उठा मुद्दा


भीड़ की वजह से मची भगदड़


शुभेंदु अधिकारी ने लोगों को कंबल बांटा उसके बाद वह वहां से चले गए. इसके बाद प्रोग्राम में भीड़ की वजह से भगदड़ मच गई. हादसे में एक बच्चे समेत 3 लोगों की मौत हुई जबकि 5 लोग घायल हो गए. पुलिस के मुताबिक प्रोग्राम के लिए पुलिस से कोई परमिशन नहीं ली गई थी. 


5000 लोगों को बाटा जाना था कंबल


कंबल बांटने के लिए 5 शिविर लगाए गए थे. इसमें तकरीबन 5000 लोगों को कंबल बांटे जाने थे. एक शिविर में 1000 लोगों को कंबल बांटने का प्लान था. प्रोग्राम में हुई धक्का मुक्की पर सवाल उठ रहे हैं.


TMC ने लगाया इल्जाम 


बंगाल की सत्ता पर काबिज पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने इल्जाम लगाया है कि बीजेपी के नेता ने प्रोग्राम को ऑर्गेनाइज करने के लिए पुलिस की इजाजत नहीं ली. TMC के स्पीकर ने कहा कि "यह बहुत दुखद हासदा है. शुभेंदु अधिकारी ने प्रोग्राम के लिए पुलिस से इजाजत नहीं ली. कंबल बांटने के नाम पर शुभेंदु अधिकारी ने बड़ी तादाद में लोगों को ऐसी जगह बुलाया जहां पर इतने लोगों की जगह नहीं थी. यह पूरी तरह से तालमेल की कमी है. शभेंदु अधिकारी ने गरीब लोगों की जिंदगी से खेला है. वह बिना किसी नैतिक जिम्मेदारी की भावना के सियासत कर रहे हैं."


Zee Salaam Live TV: