Accident in Telangan: तेलंगाना में सोमवार को तीन अलग-अलग सड़क हादसों में भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के नेता समेत पांच लोगों की मौत हो गई. भाजयुमो नेता सत्यनारायण राव की कार के पलट जाने से मौत हो गई. हादसा मंचेरियल जिले के मंदमरी के बोक्कलगुट्टा में हुआ.


पुलिस ने दी हादसों की जानकारी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने कहा कि हैदराबाद के बाहरी इलाके में दो अलग-अलग हादसों में चार लोगों की मौत हो गई. पहले हिमायत सागर के पास झारखंड के दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि हादसा उस समय हुआ जब तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. 


उस्मानिया अस्पताल में हो रहा पोस्टमार्टम


उनकी पहचान जितेंद्र कुमार (30) कदेश्वर गौड़ (60) के रूप में हुई है. वे एक सुरक्षा फर्म में काम करते थे और ड्यूटी से घर लौट रहे थे. इस दौरान उनकी कार की टक्कर बाइक से हो गई. शवों को पोस्टमार्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल भेज दिया गया है. '


यह भी पढ़ें: Meerut: युवक को टक्कर मारकर चालक ने चढ़ाई कार, फिर भी बच गया जिंदा; देखें Video


हस्तिनापुर में हुआ हादसा


एक अन्य हादसा एल.बी. नागर के हस्तिनापुरम में हुआ, जिसमें दो युवकों की मौत हो गई. उनकी मोटरसाइकिल एक सड़क के डिवाइडर से जा टकराई. दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों की पहचान 21 वर्षीय हरिश्वर चारी और मधु के रूप में हुई है. 


छह लोगों की बची जान


हैदराबाद के बाहरी इलाके में एक अन्य घटना में, छह लोगों की जान बाल-बाल बची. दरअसल, वे जिस कार में सवार थे, उसमें अचानक आग लग गई. घटना रंगारेड्डी जिले के पेद्दा अंबरपेट की है. वाहन में आग लगने से पहले सभी छह लोग बाहर निकलने में सफल रहे। वे विशाखापत्तनम से हैदराबाद लौट रहे थे.


इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.