Rajasthan Accident: राजस्थान में मंगलवार को तीन सड़क हादसों में तीन युवतियों सहित 9 लोगों की मौत हो गई जबकि दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि राजधानी जयपुर के शिवदासपुरा थाना क्षेत्र में एक तेज गति अनियंत्रित कार के दीवार से टकराने पर कार सवार तीन युवतियों सहित चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दीवार से टकराई कार


शिवदासपुरा थानाधिकारी ओमप्रकाश ने बताया कि कार सवार युवक-युवती अजमेर की तरफ से जयपुर आ रहे थे, लेकिन टोंक रोड पर रिंग रोड के पास कार दीवार से टकरा गई. उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम और शिनाख्त के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. परिजनों को सूचित कर दिया गया है और उनके यहां पहुंचने पर शवों का पोस्टमार्टम करवाया जायेगा. उन्होंने बताया कि मृतक कार चालक की पहचान जयपुर के झोटवाड़ा निवासी राजेश सिंह (28) के रूप में की गई है.


यह भी पढ़ें: विपक्षी एकता के पैरोकार NCP प्रमुख शरद पवार ने लिया बड़ा फैसला; छोड़ेंगे पार्टी अध्यक्ष का पद


10 साल के बच्चे की मौत


भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा थाना क्षेत्र में एक अन्य सड़क हादसे में राज्य सड़क परिवहन निगम की बस की चपेट में आने से बाइक सवार दंपति और उनके 10 वर्षीय बेटे की मौत हो गई. थानाधिकारी राजकुमार नायक ने बताया कि बडेसरा फैक्ट्री के पास बस की चपेट में आने से बाइक सवार फकरुदीन (45) उनकी पत्नी समीम (40) और बेटे अली (10) की मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने बताया कि बस जयपुर से रवाना होकर शाहपुरा भीलवाड़ा होते हुए उदयपुर जा रही थी, जबकि बाइक सवार तीनों लोग शाहपुरा की ओर जा रहे थे. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये और इस संबंध में बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. 


सगे भाईयों का एक्सीडेंट


बीकानेर के पुगल थाना क्षेत्र में एक अन्य हादसे में एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मारी दी जिससे बाइक सवार दो भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई. थानाधिकारी विकास बिश्नोई ने बताया मृतकों की पहचान कालूराम और ईसरराम के रूप में की गई है.


Zee Salaam Live TV: