नई दिल्ली: आमिर खान कॉफी विद करन शो (Aamir Khan in Koffe with Karan) में पहुंचे उनके साथ करीना कपूर खान भी दिखाईं दी. शो के दौरान आमिर खान ने करण जौहर के कई मजेदार सवालों के जवाब दिए. इस दौरान उन्होंने बताया कि वह उनकी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर काफी फिक्रमंद हैं. आमिर खान ने इस दौरान यह भी बताया कि आखिर बॉलिवुड की फिल्में क्यों फ्लॉप हो रही हैं.


क्या बोले आमिर खान?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीते साल और इस साल भी कई बॉलिवुड फिल्में बुरी तरह फ्लॉप हुई हैं. हालही में आई शमशेरा, सम्राट पृथ्वीराज और जर्सी जैसी फिल्मों को लोगों का प्यार देखने को नहीं मिला है. वहीं बात करें साउथ फिल्मों की तो उन्होंन जमकर तारीफ की है. इस परेशानी पर आमिर खान ने अपनी राय दी है. उन्होंने कहा है कि भारतीय फिल्म मेकर्स ऐसी स्टोरी ला रहे हैं जिसे देखने में भारतीय लोग बिलकुल भी इंट्रेस्टेड नहीं है. वह अपने आप को इस से कनेक्ट नहीं कर पा रहे हैं. वहीं दूसरी ओर साउथ के फिल्म निर्देशक लोगों को अपनी स्टोरी से कनेक्ट कर पा रहे हैं. जिसकी वजह से साउथ फिल्में अच्छा परफोर्म कर रही हैं.


यह भी पढ़ें: पाकिस्तान में भगवद् गीता और बाइबल को जबानी याद करने पर अल्पसंख्यक कैदियों को मिलेगी सजा में छूट


आमिर बोले में तनाम में हूं


शो के दौरान करण जौहर ने उनकी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर भी सवाल किया. करण ने पूछा कि क्या आप इस फिल्म को लेकर तनाव में हैं? इस दौरान उन्होंने कहा कि 'बेशक मैं तनाव में हूं'.  जिस पर करीना कपूर ने हैरानी भरे लहजे में कहा 'सही में?' इस पर आमिर ने कहा कि हमने एक अच्छी फिल्म बवाई है. अदित्य ने भी अच्छा काम किया है. लेकिन अगर मेरा काम लोगों को पसंद नहीं आता है तो मेरा दिल टूट जाएगा.


बायकॉट ट्रैंड चलाए जाने से बेहद दुखी


शो के दोरान आमिर खाने ने लाल सिंह चड्ढ़ा बायकॉट, आमिर खान बायकॉट और बॉलिवुड बायकॉट हैशटैग चलाए जाने को लेकर कहा कि वह इस से बेहद दुखी हैं. जो लोग यह ट्रैंड चला रहे हैं उनका मानना है कि मैं एक ऐसा इंसान हूं जो भारत को पसंद नहीं करता है. कुछ लोगों का यह मानना है लेकिन यह बिलकुल भी सच नहीं है. उन्होंने लोगों से अपील की यह फिल्म कोई मुद्दा नहीं है. इसलिए कृपा उनकी फिल्म देखें.


इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.