Agra Accident: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक बेहद दर्दनाक केस रिपोर्ट किया गया है. भारी कोहरे के बीच किसी शख्स की हाईवे पर मौत हो गई. जिसकी बाद पूरी रात गाड़ियां उसके शव को रौंदती रही. पुलिस जिस वक्त शव के पास पहुंची तो उसका शरीर कई हिस्सों में बट चुका था. पूरे रोड पर खून था और लाश के टुकड़े पड़े थे.


लोगों ने टुकड़े देख दी पुलिस को जानकारी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुबह लोगों ने लाश के टुकड़ों को देखा तो पुलिस को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर टुकड़ों को इकट्ठा किया और लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. बताया जा रहा है कि मरने वाला शख्स मध्यप्रदेश का रहना वाला है. पुलिस अभी इस मामले की और जानकारी इकट्ठा कर रही है.


कैसे हुआ हादसा?


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये हादसा दिल्ला-कानपुर हाइवे पर कीठम के पास हुआ है. युवक के इस दुर्घटना में शिकार होने की असल वजह घना कोहरा बताई जा रही है. पुलिस ने बताया कि लाश की टुकड़ों में बट चुकी थी. गमने बड़ी मेहनत के बाद टुकड़ों को इकट्ठा किया. मरने वाले शख्स के पास से आधार कार्ड और पैन कार्ड मिला है. जिसके अनुसार उसका नाम गौरव है और वह एमपी भिंड का रहने वाला है.


पुलिस ने बताया कि युवक का एस्किडेंट किस वक्त हुआ इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. रात से ही घना कोहता था, इसी कारण गौरव का इक्सिडेंट हुआ है. भारी कोहरे के कारण वाहन चालकों को शव नहीं दिख रहा होगा और वह गौरव के शव को रौंदते रहे होंगे. पुलिस ने बताया कि लाश का पोस्टमॉर्टम कराया गया है और परिजनों को इसकी जानकारी दे दी है.


Zee Salaam Live TV